जिला युवा उत्सव में रहा भोरंज का दबदबा, MLA नरेंद्र ठाकुर ने बांटे ईनाम

ब्लॉक के लोक कलाकारों ने सात स्पर्धाओं में से 5 खिताब जीतकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।
 | 
.

हमीरपुर ।  युवा सेवाएं (Youth Services) एवं खेल विभाग (Sports Department)  की ओर से हमीरपुर (Hamirpur) के खेल स्टेडियम (Sports Stadium) में आयोजित जिला युवा उत्सव में भोरंज ब्लॉक (Bhoranj Block) का दबदबा रहा। ब्लॉक के लोक कलाकारों ने सात स्पर्धाओं में से 5 खिताब जीतकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।


   लोकनृत्य में भोरंज (Bhoranj) का दल प्रथम और सुजानपुर (Sujanpur)द्वितीय रहा। लोकगीत में भी भोरंज प्रथम और टौणी देवी द्वितीय, एलोक्यूशन में सुजानपुर प्रथम और हमीरपुर द्वितीय, क्लासिकल वोकल में भोरंज विजेता और सुजानपुर उपविजेता, हारमोनियम वादन में भोरंज ने पहला और टौणी देवी ने दूसरा स्थान हासिल किया। इसी प्रकार तबला वादन में भी भोरंज को पहला और टौणी देवी को दूसरा स्थान मिला। जबकि, कत्थक में नादौन विजेता और भोरंज उपविजेता रहा।


  जिला युवा उत्सव के समापन अवसर पर स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर (MLA Narender Thakur) ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया तथा विजेताओं को पुरस्कार बांटे। उत्सव के आयोजन के लिए युवा सेवाएं एवं खेल विभाग (Youth Services & Sports Department) की सराहना करते हुए विधायक (MLA) ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से युवा पीढ़ी हमारी समृद्ध लोकसंस्कृति से रूबरू होती है तथा युवा कलाकारों को अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए बेहतरीन अवसर मिलता है।

यह भी पढ़ेंः-   Hamirpur विस क्षेत्र के 94 मतदान केंद्रों पर 28 को उपलब्ध रहेंगे बूथ लेवल अधिकारी


  इस अवसर पर जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी पूर्ण सिंह कटोच ने मुख्य अतिथि और अन्य अतिथियों का स्वागत किया तथा जिला युवा उत्सव में आयोजित की गई विभिन्न प्रतियोगिताओं की विस्तृत जानकारी दी।
 समापन समारोह में भाजपा मंडल अध्यक्ष रमेश शर्मा, महामंत्री सुरेश सोनी, पार्टी के अन्य पदाधिकारी, विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारी तथा अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।