Hamirpur विस क्षेत्र के 94 मतदान केंद्रों पर 28 को उपलब्ध रहेंगे बूथ लेवल अधिकारी

भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार 01 जनवरी 2022 की अर्हता तिथि के आधार पर हमीरपुर (Hamirpur) विस क्षेत्र की फोटोयुक्त मतदाता सूचियों (Voter Lists)  का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण-2022 करवाया जा रहा है।
 | 
.

 हमीरपुर ।  एसडीएम एवं हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी (Electoral Registration Officer)  डॉ. चिरंजी लाल चौहान ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार 01 जनवरी 2022 की अर्हता तिथि के आधार पर हमीरपुर विस क्षेत्र की फोटोयुक्त मतदाता सूचियों (Voter Lists)  का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण-2022 करवाया जा रहा है। इन सूचियों का प्रारूप 10 नंवबर 2021 को सभी मतदान केन्द्रों, और निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी (एसडीएम), सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों (तहसीलदार) के कार्यालय में उपलब्ध कर दिया गया था।


इसी कड़ी में विशेष अभियान दिवस 28 नंवबर 2021 को समस्त मतदान केन्दों में रखा गया है, जिसमें हमीरपुर (Hamirpur)  विस क्षेत्र के कुल 94 मतदान केन्द्रों (Polling Stations) में अभिहित/बूथ लेवल अधिकारी फोटोयुक्त मतदाता सूची (Voter List) में छूटे हुए पात्र नागरिकों के नाम दर्ज करवाने मृत अथवा स्थायी रूप से स्थानान्तरित मतदाताओं के नाम हटाने  व संशोधन इत्यादि करवाने हेतू प्रात: 10 बजे से सायं 5 बजे तक उपलब्ध रहेंगे।


एसडीएम (SDM) ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के समस्त पात्र नागरिकों से अनुरोध किया है कि वे संबंधित मतदान केंद्रों में जाकर अपना व अपने परिवार के सदस्यों का नाम फोटोयुक्त मतदाता सूची में जांच लें।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।