चकमोह (Chakmoh) की अनन्या शर्मा (Ananya Sharma) ने लॉन्ग जंप में झटका गोल्ड मेडल (Gold Medal)

हमीरपुर (Hamirpur) के सिंथेटिक ट्रैक में हाल ही में डिस्ट्रिक्ट एथलेटिक चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में राजकीय हाई स्कूल चकमोह GHS Chakmoh) की छात्रा अनन्या शर्मा  (Ananya Sharma) सपुत्री प्रवीण कुमार (Parveen Kumar) गांव चकमोह (Chakmoh) निवासी ने लड़कियों की अंडर-14 कैटिगरी में भाग लिया।
 | 
.

बड़सर। जिला हमीरपुर (Hamirpur) के सिंथेटिक ट्रैक में हाल ही में डिस्ट्रिक्ट एथलेटिक चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में राजकीय हाई स्कूल चकमोह GHS Chakmoh) की छात्रा अनन्या शर्मा  (Ananya Sharma) सपुत्री प्रवीण कुमार (Parveen Kumar) गांव चकमोह (Chakmoh) निवासी ने लड़कियों की अंडर-14 कैटिगरी में भाग लिया। जिसमें अनन्या शर्मा (Ananya Sharma) ने लॉन्ग जंप ( Long Jump) में अंडर-14 कैटिगरी में गोल्ड मेडल जीत कर अपने स्कूल (School) , माता पिता व क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

इस उपलब्धि के लिए चकमोह स्कूल के मुख्याध्यापक सुरेंद्र कुमार (Surinder Kumar) और अन्य अध्यापकों ने शारीरिक शिक्षक सुनील कुमार (Sunil Kumar), अनन्या शर्मा  (Ananya Sharma) व उसके माता पिता को भी बधाई दी। इसे अलावा स्कूल के मुख्याध्यापक ने अनन्या शर्मा (Ananya Sharma) के भाई  (Rishu) रिशु (अजय कुमार)  को भी बहुत बहुत बधाई दी है, उसने इसको काफी तैयारी करवाई थी। इस उपलब्धि के लिए अनन्या शर्मा (Ananya Sharma) को स्कूल (School) प्रशासन व क्षेत्रवासियों ने बधाई दी।

यह भी पढ़ेंः-    Hamirpur: 9 दिसंबर तक मतदाता सूचियों (Voter List) में दर्ज करवाएं अपने नाम : डीसी (DC)


वहीं अनन्या शर्मा (Ananya Sharma) ने इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता पिता, भाई, चकमोह स्कूल के शारीरिक शिक्षक को दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी बदोलत मैंने इस प्रतियोगिता में भाग लिया था। उन्होंने कहा कि उनकी बजह से आज मैं इस मुकाम पर पहुंची हूं। गौर रहे जिला स्तरीय एथलेटिक मीट प्रतियोगिता में चकमोह स्कूल की छात्रा अनन्या शर्मा इससे पहले भी, गोल्ड मेडल, सिलबर मेडल व कांस्य पदक प्राप्त कर चुकी है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।