हमीरपुर में कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाली दो साल की मासूम, 14 घंटे बाद मिला शव

हमीरपुर में रहने वाले पंजाब के होशियारपुर के परिवार की दो साल की बच्ची वीरवार देर शाम को लापता हो गई थी। सुबह शहर के वार्ड आठ के समीप झोंपड़ी के नजदीक शव मिला है। 
 | 
हिमाचल प्रदेश में दिल हहलाने वाला मामला सामने आया है। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में आवारा कुत्तों ने दो साल की मासूम बच्ची को नोच-नोच कर मार डाला। घटना हमीरपुर जिला मुख्यालय की है। जानकारी के अनुसार हमीरपुर में रहने वाले पंजाब के होशियारपुर के परिवार की दो साल की बच्ची वीरवार देर शाम को लापता हो गई थी।

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश में दिल हहलाने वाला मामला सामने आया है। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में आवारा कुत्तों ने दो साल की मासूम बच्ची को नोच-नोच कर मार डाला। घटना हमीरपुर जिला मुख्यालय की है। जानकारी के अनुसार हमीरपुर में रहने वाले पंजाब के होशियारपुर के परिवार की दो साल की बच्ची वीरवार देर शाम को लापता हो गई थी।

यह भी पढ़ेंः-भरमौर के खणी में भालू ने नोच डाले दो लोग

रात भर परिवार बच्ची को इधर-उधर तलाशता रहा, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। सुबह स्थानीय लोगों ने हमीरपुर शहर के वार्ड आठ के समीप झोंपड़ी के नजदीक शव पड़ा देखा और परिवार को सूचित किया। उधर, घटना के बाद हमीरपुर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। एसएचओ हमीरपुर संजीव गौतम ने कहा कि पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।  

यह भी पढ़ेंः-​​​​​​​निजी अस्पताल की बड़ी लापरवाहीः दो दिन के नवजात को उठा ले गया आवारा कुत्ता, नोच-नोचकर मार डाला

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।