मेधावियों को लैपटॉप 8 जून को आवंटित किए जाएंगे : बीडी शर्मा

2018-19 और 2019-20 के मेधावियों को लैपटॉप दिए जाएंगे
 | 
लैपटॉप

हमीरपुर । उपनिदेशक उच्च शिक्षा बीडी शर्मा ने बताया कि प्रदेश के सरकारी स्कूलों, कॉलेजों में पढऩे वाले मेधावियों को लैपटॉप 8 जून को आवंटित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जिला मंडी में लैपटॉप आबंटित करेंगें जबकि अन्य जिलों में वर्चुअल तौर पर इसी दिन कार्यक्रम होंगे। उन्होंने बताया कि 2018-19 और 2019-20 के मेधावियों को लैपटॉप दिए जाएंगे।


 उन्होंने बताया कि जिला हमीरपुर में पांच विधान सभा क्षत्रों के मेधावियों को लैपटॉप वितरित किए जाएंगे। भोरंज विधान सभा क्षेत्र में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भोंरज, सुजानपुर विधान सभा क्षेत्र में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुजानपुर, हमीरपुर विधान सभा क्षेत्र में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला हमीरपुर, नादौन विधान सभा क्षेत्र में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नादौन, बड़सर विधान सभा क्षेत्र में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बड़सर के स्कूलों व कॉलेजों के मेधावियों को लैपटॉप वितरित होंगे।

उन्होंने बताया कि कॉलेज के मेधावी भी संबंधित विधानसभा क्षेत्र के चिन्हित स्थल पर पहुँच कर 8 जून को लैपटॉप प्राप्त कर सकेगें। उन्होंने बताया कि भोंरज में कमलेश कुमारी, सुजानपुर में प्रेम कुमार धूमल,  हमीरपुर में नरेन्द्र ठाकुर तथा बड़सर में बलदेव शर्मा व नादौन में विजय अग्रिहोत्री बतौर मुख्यतिथि शिरक्त करेंगे।

यह भी पढ़ेंः-   Himachal : प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप बोले- जिताऊ चेहरों को आगे लाएगी भाजपा  

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम 8 जून को लगभग 10 बजे शुरू होगा। जिन मेधावी बच्चों को लैपटॉप मिलने है उनके पास वांछित सूचना फार्म पर भरी होनी चाहिए तथा फोटो सहित संबंधित पाठशाला से सत्यापित होना चाहिए।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।