Himachal : प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप बोले- जिताऊ चेहरों को आगे लाएगी भाजपा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि एक लाख युवाओं की उपस्थिति में भाजपा युवा मोर्चा की गर्जना रैली होगी। इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे।
 | 
हमीरपुर में पत्रकार वार्ता करते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप

हमीरपुर । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने हमीरपुर में पत्रकार वार्ता में कहा कि मिशन रिपीट के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। उन्होंने कहा कि इस बार जिताऊ चेहरों को आगे लाया जाएगा। हमीरपुर में होने वाली दो दिवसीय बैठक के बारे में कश्यप ने कहा कि इस बैठक में पहले दिन तीन सत्र होंगे जबकि दूसरे दिन मंगलवार को चार सत्र होंगे। इन बैठकों में सरकार के मिशन रिपीट और आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा होगी।



केंद्र सरकार के आठ वर्ष और प्रदेश भाजपा सरकार के साढ़े चार वर्ष की उपलब्धियों को लेकर इस बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव लाया जाएगा। आने वाले समय में भाजपा के प्रशिक्षण वर्ग, त्रिदेव सम्मेलन, लाभार्थियों के सम्मेलन, पंचायत और शहरी निकायों के प्रतिनिधियों के सम्मेलन, विजय संकल्प यात्रा, पूर्व सैनिकों की यात्राएं और सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। एक लाख युवाओं की उपस्थिति में भाजपा युवा मोर्चा की गर्जना रैली होगी।



इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे। तीन विधानसभा और एक लोकसभा उपचुनाव में हार पर सुरेश कश्यप ने कहा कि मंडी में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के हाल ही में हुए निधन के कारण उनकी धर्मपत्नी प्रतिभा सिंह और अर्की में कांग्रेस जीती है। जबकि फतेहपुर में भी कांग्रेसी विधायक सुजान सिंह पठानिया के कारण उनके पुत्र चुनाव जीते हैं।

कश्यप ने माना कि भाजपा की हार के पीछे अति उत्साह भी एक कारण रहा है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर में होने वाली दो दिवसीय बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार अपने स्वास्थ्य कारणों से उपस्थित नहीं होंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।