बिझड़ी खंड में पार्ट टाइम मल्टीटास्क वर्करस की काउन्सलिंग 17 व 20 जून को

प्रारंभिक शिक्षा खंड अधिकारी बिझड़ी सीता राम ने  संबंधित पाठशालाओं के स्कूल प्रबंधन समिति अध्यक्षों जो कि चयन कमेटी के सदस्य भी हैं से आग्रह किया है कि वे भी निर्धारित तिथियों को काउंसलिंग में उपस्थित होना सुनिश्चित करें।
 | 
पार्ट टाइम मल्टीटास्क वर्करस

हमीरपुर ।  प्रारंभिक शिक्षा खंड अधिकारी बिझड़ी सीता राम ने बताया कि बिझड़ी खंड के तहत आने वाले स्कूलों में पार्ट टाइम मल्टीटास्क की पहली काउंसलिंग व मूल प्रमाण पत्रों की जांच दिनांक 17 व 20 जून 2022 को निश्चित की गई है।  इसके लिए पहली काउंसलिंग में 13 स्कूलों में रखे जाने वाले वाले अभ्यार्थी प्रारंभिक शिक्षा खंड कार्यालय बिझड़ी में 10 बजे पहुंचना सुनिश्चित करें। 

पहले राउंड की काउंसलिंग में जिन स्कूलों के अभ्यर्थियों को बुलाया गया है। उनमें राजकीय प्राथमिक पाठशाला बल्याह, राजकीय प्राथमिक पाठशाला भालत, राजकीय प्राथमिक पाठशाला बुठान, राजकीय प्राथमिक पाठशाला बिझडी, गवर्नमेंट मिडिल स्कूल भकरेडी, गवर्नमेंट मिडिल स्कूल बरोटी, गवर्नमेंट प्राइमरी स्कूल मोरसु, गवर्नमेंट मिडिल स्कूल जिंदवी, गवर्नमेंट प्राइमरी स्कूल जिंदवीं  ब्राह्मण, गवर्नमेंट मिडिल स्कूल ज्योली देवी, राजकीय प्राथमिक पाठशाला सलौनी, गवर्नमेंट मिडिल स्कूल सकडी, गवर्नमेंट प्राइमरी स्कूल जोल  में जिन अभ्यर्थियों ने मल्टी पार्ट टाइम मल्टीटास्क वर्कर के लिए आवेदन किया है वे 17 जून 2022 को बीई ई ओ ऑफिस बिझडी में 10 बजे पहुंचना सुनिश्चित करें।

इसके अलावा बीईईओ कार्यालय बिझड़ी में 20 जून को पार्ट टाइम मल्टी टास्क वर्कर्स की काउन्सलिंग की जानी है। इस दौरान जिन अभ्यार्थियों ने मल्टी टास्क वर्कर की सेवाएं देने के लिए आवेदन कर रखा है उनके दस्तावेजों व मूल प्रमाण पत्रों का अवलोकन किया जाना है।  प्राथमिक शिक्षा खंड अधिकारी बिझड़ी सीता राम ने  कहा कि 20 जून सुबह 10:30 बजे आवेदनकर्ता  अभ्यर्थियों का कार्यालय में उपस्थित होना अनिवार्य है। 
बिझड़ी कार्यालय में 20 जून को पथ्ल्यार, बुंबलू , बरोटी, ब्याड़, भोटा, बड़सर, बणी, ज्योली   देवी, जौड़े अंब, नैन, भाबर व समैला के  राजकीय प्राथमिक स्कूलों के आवेदन कर्ताओं की काउंसलिंग की जानी है।  इस दौरान सम्बंधित स्कूलों के एसएमसी प्रधान व उपमंडलाधिकारी बड़सर भी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने संबंधित पाठशालाओं के स्कूल प्रबंधन समिति अध्यक्षों जो कि चयन कमेटी के सदस्य भी हैं से भी आग्रह किया है कि वे भी निर्धारित तिथियों को काउंसलिंग में उपस्थित होना सुनिश्चित करें।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।