हमीरपुर जिला में 7 लोग निकले Corona पॉजीटिव

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्रिहोत्री  (CMO Dr. R.K Agnihotri) ने बताया कि जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट (Rapid Antigen Test) के लिए कुल 293 सैंपल लिए गए, जिनमें से 4 पॉजीटिव (Positive) निकले। आरटी-पीसीआर टैस्ट में से 3 सैंपल पॉजीटिव (Positive) पाए गए हैं।
 | 
.

हमीरपुर ।  जिला हमीरपुर  में बुधवार को 7 लोग कोरोना पॉजीटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। इनमें से रैपिड एंटीजन टैस्ट (Rapid Antigen Test) में 4 और आरटी- पीसीआर (RT- PCR) टैस्ट में 3 लोगों की पुष्टि हुई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्रिहोत्री  (CMO Dr. R.K Agnihotri) ने बताया कि बुधवार को जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट (Rapid Antigen Test) के लिए कुल 293 सैंपल लिए गए, जिनमें से 4 पॉजीटिव (Positive) निकले।

डॉ. आरके अग्रिहोत्री  (Dr. R.K Agnihotri)  ने बताया कि मंगलवार को आरटी-पीसीआर टैस्ट हेतु लिए गए सैंपलों की रिपोर्ट भी बुधवार को प्राप्त हुई। इनमें से 3 सैंपल पॉजीटिव (Positive) पाए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः-   Hamirpur : सरवीण चौधरी ने कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को बांटे चेक


  मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) ने कहा कि कोविड-19 के नए वेरिएंट ऑमीक्रोन (Variant Omicron) के खतरे को देखते हुए जिला में विशेष ऐहतियात बरती जा रही है तथा विदेशों से आने वाले लोगों की निगरानी की जा रही है। उन्होंने जिलावासियों विशेषकर, स्थानीय निकायों के जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया है कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में विदेशों से आने वाले लोगों की जानकारी तुरंत साझा करें, ताकि इन लोगों की निगरानी की जा सके।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।