Hamirpur : सरवीण चौधरी ने कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को बांटे चेक

स्वर्ण जयंती आश्रय योजना (Swarna Jayanti Shelter Scheme) के तहत 8 गरीब परिवारों को मकान निर्माण के लिए कुल साढे दस लाख रुपये के चेक वितरित किए
 | 
.

हमीरपुर । सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी (Sarveen Choudhary) ने बुधवार को सेवन स्टार पब्लिक स्कूल बणी  (Seven Star Public School Bani) में आयोजित कार्यक्रम में विभाग की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को चेक प्रदान किए।  उन्होंने स्वर्ण जयंती आश्रय योजना (Swarna Jayanti Shelter Scheme) के तहत 8 गरीब परिवारों को मकान निर्माण के लिए कुल साढे दस लाख रुपये के चेक वितरित किए।

सरवीण चौधरी (Sarveen Choudhary)  ने शगुन योजना के तहत पांच लड़कियों की शादी के लिए 31-31 हजार रुपये, अंतरजातीय विवाह पुरस्कार योजना की एक लाभार्थी को पचास हजार रुपये का चेक और बेटी है अनमोल (Invaluable) योजना की चार लाभार्थियों को 12-12 हजार रुपये की एफडी (FD) के दस्तावेज भी भेंट किए।

यह भी पढ़ेंः-   Hamirpur : स्वस्थ समाज ही स्वस्थ राष्ट्र का निर्माण करता है : सरवीण चौधरी 


 इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा, भाजपा नेता नरेंद्र अत्री, जिला महामंत्री अभयवीर लवली, मंडल अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर, वरिष्ठ भाजपा नेता आदर्शकांत, भाजयुमो के जिला अध्यक्ष अजय रिंटू, जिला परिषद सदस्य संजीव शर्मा, बीडीसी अध्यक्ष मंजू देवी और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।