बड़सर में मैराथन प्रतियोगिता का आयोजन Sunday को

NSUI के राष्ट्रीय संयोजक एवं पंजाब सह प्रभारी Rubal Thakur  ने बताया कि एनएसयूआई NSUI  इकाई बड़सर द्वारा 31 अक्टूबर Sunday  को सुबह 6 बजे मैराथन का आयोजन करवा रही है, जोकि लगभग 5 किलोमीटर की होगी।
 | 
.

बड़सर। एनएसयूआई (NSUI) के राष्ट्रीय संयोजक एवं पंजाब सह प्रभारी रूबल ठाकुर (Rubal Thakur) द्वारा जारी प्रेस बयान में कहा कि एनएसयूआई (NSUI ) इकाई बड़सर (Barsar)  द्वारा 31 अक्टूबर को सुबह 6 बजे मैराथन का आयोजन करवा रही है, जोकि लगभग 5 किलोमीटर की होगी। जिसकी शुरुआत बड़सर से शुरू होकर समोह के ग्राउंड पर पर जाकर समाप्त होगी। 


 रूबल ठाकुर (Rubal Thakur) ने बताया कि जितने भी प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में भाग लेंगे, उनके लिए टी शर्ट का प्रबंध भी किया गया है। उन्होंने कहा कि जो प्रतिभागी प्रथम स्थान पर आएगा, उसके लिए 21 सौ रुपए,  द्वितीय स्थान के लिए 15 सौ रुपए व तृतीय स्थान के लिए 1100 रूपए का इनाम रखा गया है।

रूबल ठाकुर(Rubal Thakur) ने  युवाओं से अपील है कि ज्यादा से ज्यादा इस मैराथन में हिस्सा लें, क्योंकि इस तरह का इवेंट पहली बार युवाओं के लिए बड़सर में आयोजित हो रहा है। भविष्य में भी इसी तरह के और बड़े बड़े खेलों से संबंधित प्रतियोगिताएं एनएसयूआई बड़सर के अंदर करवाती रहेगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।