चम्बाः प्री जनमंच कार्यक्रम में 10 लोगों के किए इंतकाल

एसडीएम सलूणी डॉ. स्वाति गुप्ता की अध्यक्षता में आज ग्राम पंचायत सुंडला, पुखरी, दिघाई के लिए लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह सुंडला में प्री जन मंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
 | 
एसडीएम सलूणी डॉ. स्वाति गुप्ता की अध्यक्षता में आज ग्राम पंचायत सुंडला, पुखरी, दिघाई के लिए लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह सुंडला में प्री जन मंच कार्यक्रम का आयोजन  किया गया। प्री जन मंच कार्यक्रम के दौरान 21 मांगे और शिकायतों के आवेदन प्राप्त हुए। समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित विभागों को आवश्यक कार्यवाही के लिए प्रेषित किया गया।

चम्बा। एसडीएम सलूणी डॉ. स्वाति गुप्ता की अध्यक्षता में आज ग्राम पंचायत सुंडला, पुखरी, दिघाई के लिए लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह सुंडला में प्री जन मंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्री जन मंच कार्यक्रम के दौरान 21 मांगे और शिकायतों के आवेदन प्राप्त हुए। समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित विभागों को आवश्यक कार्यवाही के लिए प्रेषित किया गया।

यह भी पढ़ेंः-चम्बा में गरजीं ट्रेड यूनियन, मांगों को लेकर निकाली आक्रोश रैली

एसडीएम ने बताया कि इस दौरान मुख्यमंत्री गृहिणी सुविधा योजना के लिए एक मामला भी स्वीकृत किया गया। इसके अतिरिक्त इस दौरान 10 इंतकाल व 13 विभिन्न प्रमाण पत्र राजस्व विभाग द्वारा मौके पर ही जारी किए गए। उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान लोगों द्वारा रखी गई अधिकतर मांगों में मृदा सरक्षण, शिक्षा संबंधित, बिजली ,पेयजल आपूर्ति से संबंधित मांगे शामिल रही।

यह भी पढ़ेंः-दो दिवसीय बैंकिंग हड़ताल से लेनदेन ठप, सरकारी कामकाज भी बाधित

इस दौरान मौजूद विभिन्न विभागों के अधिकारियों द्वारा प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं, नीतियों व कार्यक्रमों के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी प्रदान की। विशेषकर विधिक जागरूकता व प्राकृतिक आपदा को लेकर जागरुक किया गया। एसडीएम ने यह भी बताया कि ग्राम पंचायत सुंडला में विशेष सफाई अभियान भी चलाया गया।

(चम्बा के अन्य समाचार यहां हैं)

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।