धर्मशाला: अधेड़ ने ऑनलाइन गेम्स में गवां दिए अढ़ाई लाख, परेशानी में कर ली आत्महत्या

व्यक्ति को ऑनलाइन गेम्स खेलने का शौक था। इसी शौक में व्यक्ति ने अढ़ाई लाख रुपये गवां दिए। इससे परेशान होकर व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली।
 | 
हिमाचल प्रदेश में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने की वजह जानकार आप चौंक जाएंगे। व्यक्ति को ऑनलाइन गेम्स खेलने का शौक था। इसी शौक में व्यक्ति ने अढ़ाई लाख रुपये गवां दिए। इससे पहले होकर व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। मालमा हिमाचल प्रदेश की शीतकालीन राजधानी धर्मशाला के शामनगर का है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्द कर जांच शुरू कर दी है।

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने की वजह जानकार आप चौंक जाएंगे। व्यक्ति को ऑनलाइन गेम्स खेलने का शौक था। इसी शौक में व्यक्ति ने अढ़ाई लाख रुपये गवां दिए। इससे परेशान होकर व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। मालमा हिमाचल प्रदेश की शीतकालीन राजधानी धर्मशाला के शामनगर का है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्द कर जांच शुरू कर दी है।


बताया जा रहा है कि हिमाचल के व्यक्ति ने ऑनलाइन गेम में अढाई लाख रुपये उड़ा दिए थे। इसके बाद वह मानसिक रूप से परेशान था। इसी के कारण रविवार को उसने फंदा लगा लिया। सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे ऑनलाइन गेम्स से परहेज करें। खास कर ऐसी गेम्स जहां पैसा लगाकर पैसा कमाने का लालच दिया जाता हो।


आपको बता दें कि पहाड़ी राज्य हिमाचल में मजबूरी या मानसिक परेशानी के कारण एक साल के दौरान 886 लोगों ने आत्महत्या की। नशे के कारण 21 की मौत हुई। वित्तीय दिवालियापन 17, विवाह संबंधी 65, पारिवारिक 179, नशा 21, बेरोजगारी 33, स्वास्थ्य 184, परीक्षा में फल 2, प्रेम प्रसंग 28, अन्य कारणों से 357 आत्‍महत्‍या हुईं। इस प्रदेश में कुल 886 लोगों ने आत्‍महत्‍या की।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।