पंजाबी सिंगर बब्बू मान को फोन पर मिली धमकी, पुलिस ने घर की सुरक्षा बढ़ाई

मशहूर पंजाबी सिंगर बब्बू मान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कलाकार की जान को खतरा हो रहा है। जिसके चलते मोहाली के सेक्टर 70 स्थित बब्बू मान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
 | 
मशहूर पंजाबी सिंगर बब्बू मान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कलाकार की जान को खतरा हो रहा है। जिसके चलते मोहाली के सेक्टर 70 स्थित बब्बू मान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धमकी भरा कॉल आने के बाद बब्बू मान ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसी को ध्यान में रखते हुए कलाकार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।      वहां पुलिस सिंगर को धमकी मिलने के बाद जांच में जुटी है। पूरे मामले की जांच की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद कई गैंगस्टरों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हालांकि पुलिस अन्य की तलाश में है। आपको बता दें कि बब्बू मान ही नहीं और भी कई ऐसे कलाकार भी हैं जिन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी।

चंडीगढ़। मशहूर पंजाबी सिंगर बब्बू मान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कलाकार की जान को खतरा हो रहा है। जिसके चलते मोहाली के सेक्टर 70 स्थित बब्बू मान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धमकी भरा कॉल आने के बाद बब्बू मान ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसी को ध्यान में रखते हुए कलाकार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

वहां पुलिस सिंगर को धमकी मिलने के बाद जांच में जुटी है। पूरे मामले की जांच की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद कई गैंगस्टरों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हालांकि पुलिस अन्य की तलाश में है। आपको बता दें कि बब्बू मान ही नहीं और भी कई ऐसे कलाकार भी हैं जिन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी।

क्या बंबीहा गैंग ने दी मान को धमकी

खबरों के मुताबिक, बब्बू मान (Babbu Maan Bambiha Gang) को फोन पर बंबीहा गैंग की तरफ से धमकी मिली है, लेकिन अभी तक कोई सबूत नहीं है। कहा जा रहा है बब्बू को मारने के लिए बंबीहा गैंग नाबालिग लड़कों की मदद ले सकता है, क्योंकि इस काम को अंजाम देने के लिए उन्हें ट्रेनिंग दी जा रही है। बंबीहा गैंग कुछ नाबालिग लड़कों को तैयार कर रहा है, जिनका अभी तक कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है। 


कौन है बब्बू मान

मशहूर पंजाबी सिंगर बब्बू मान का पूरा नाम तजिंदर सिंह बब्बू मान है। उनका जन्म 29 मार्च 1975 को पंजाब में हुआ था। वह पेशे से सिंगर, सॉन्ग राइटर, म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने ज्यादातर पंजाबी गानें और फिल्में ही की हैं। वह पंजाबी म्यूजिक की दुनिया में बहुत बड़े आर्टिस्ट के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड के लिए भी काफी काम किया है।

Tags

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।