प्रो. विक्रम राणा को बनाया हमीरपुर भाजपा का वरिष्ठ उपाध्यक्ष

प्रोफेसर विक्रम राणा पार्टी के पुराने कार्यकर्ता हैं और वे चंडीगढ़ से एसोसिएट प्रोफेसर, स्टेट लेसन अफसर व स्पेशल आफिसर ड्यूटी जैसे पदों कार्य कर चुके हैं।
 | 
प्रोफेसर विक्रम राणा पार्टी के पुराने कार्यकर्ता हैं और वे चंडीगढ़ से एसोसिएट प्रोफेसर, स्टेट लेसन ऑफसर व स्पेशल आफिसर ड्यूटी जैसे पदों कार्य कर चुके हैं।

हमीरपुर। भारतीय जनता पार्टी जिला हमीरपुर के अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने मंगलवार को यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में जानकारी देते हुए बताया कि हमीरपुर जिला में पार्टी का विस्तारीकरण किया गया है। इसमें जिला हमीरपुर से प्रोफेसर विक्रम राणा को जिला भाजपा वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्ति प्रदान की गई है, जोकि तत्काल प्रभाव से लागू मानी जाएगी। 


बलदेव शर्मा ने कहा कि प्रोफेसर विक्रम राणा पार्टी के पुराने कार्यकर्ता हैं और वे चंडीगढ़ से एसोसिएट प्रोफेसर, स्टेट लेसन अफसर व स्पेशल आफिसर ड्यूटी जैसे पदों कार्य कर चुके हैं। विक्रम राणा बमसन क्षेत्र से संबंध रखते हैं। जिला अध्यक्ष ने कहा कि पढ़े लिखे एवं अनुभवी लोगों द्वारा पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने से पार्टी और मजबूत होगी। 


उन्होंने कहा कि वर्तमान में अधिकांश लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी से जुड़ना चाहते हैं एवं जुड़ रहे हैं। हमीरपुर जिला से संबंध रखने वाले अनुराग ठाकुर केंद्रीय मंत्री के रूप में अपनी भूमिका बखूबी निभा रहे हैं। उसी प्रकार युवा एवं पढ़े लिखों की पार्टी को सशक्त आवश्यकता है। उन्होंने विक्रम राणा को उनकी नियुक्ति पर बधाई देते हुए विश्वास जताया है किया है कि वे अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे। 

इसी बीच, प्रोफेसर विक्रम राणा ने अपनी नियुक्ति पर पूर्व मुख्यमंत्री कुमार धूमल, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सहित भाजपा शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है।  उन्होंने कहा कि प्रेम कुमार धूमल के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किए गए हैं एवं आमजन को काफी सुख सुविधा मिली है। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य वे पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।