मंडी उपचुनाव: विक्रमादित्य बोले-हमारे परिवार में टिकट की लालसा नहीं

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हमारे परिवार से किसी ने टिकट के लिए आवेदन नहीं किया है। ना ही ऐसी कोई लालसा और महत्वकांक्षा है। हम पार्टी की विचारधारा के साथ खड़े रहे हैं।
 | 
Vikramaditya Singh

धर्मशाला। हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस नेताओं में टिकट के लिए खूब खींचतान चल रही है। अब वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह ने चुनाव को लेकर अहम बयान जारी किया है। दरअसल, मंडी सीट से विक्रमादित्य सिंह की मां प्रतिभा सिंह टिकट की रेस में सबसे आगे मानी जा रही हैं। खुद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर कह चुके हैं कि उनका नाम हाईकमान को भेजा गया है। वहीं, अब विक्रमादित्य सिंह के बयान ने टिकट को लेकर संशय पैदा कर दिया है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हमारे परिवार से किसी ने टिकट के लिए आवेदन नहीं किया है। ना ही ऐसी कोई लालसा और महत्वकांक्षा है। हम पार्टी की विचारधारा के साथ खड़े रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि पार्टी आलाकमान जो भी फैसला लेगी, वह उसका सम्मान करेंगे, पर पार्टी को धरातल पर वास्तविकता से भी अवगत करवाते रहेंगे। बता दें कि विक्रमादित्य सिंह की माता प्रतिभा सिंह मंडी से दो बार सांसद रह चुकी हैं। 2013 के उपचुनाव में उन्होंने मंडी से जयराम ठाकुर को हराया था।

 


 

उधर, युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी ने कहा कि वह चुनाव समिति की बैठक में आवेदन करेंगे और पार्टी के नेताओं के समक्ष अपना पक्ष रखेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर से युवा चाहते हैं कि वह चुनाव लड़ें। यदि पार्टी किसी और को मौका देती है तो फिर भी दिन-रात पार्टी के लिए कार्य करेंगे। बता दें कि निगम भंडारी किन्नौर जिले से आते हैं और यह इलाका मंडी संसदीय सीट में आता है। वहीं, आश्रय शर्मा भी टिकट के दावेदारी ठोक रहे हैं और दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। कहा जा रहा है कि वह दिल्ली में अपने दादा के साथ राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।