लाहौल-स्पितिः जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्य निर्वाचित

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार ने बताया कि आज लाहौल- स्पिति जिला परिषद के 10 वार्ड सदस्यों के निर्वाचन के अलावा पंचायत समिति लाहौल के 14 वार्ड  सदस्यों के निर्वाचन के लिए मतों की गणना की गई।
 | 
पंचायत समिति लाहौल

केलांग। जिला परिषद और पंचायत समिति लाहौल के  सदस्यों के निर्वाचन के लिए मतगणना का कार्य पूरा हो गया है। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार ने बताया कि आज लाहौल- स्पिति जिला परिषद के 10 वार्ड सदस्यों के निर्वाचन के अलावा पंचायत समिति लाहौल के 14 वार्ड  सदस्यों के निर्वाचन के लिए मतों की गणना की गई। जिला परिषद के 7 वार्डों की गणना केलांग जबकि 3 वार्डों के मतों की गणना काजा में संपन्न की गई। 

जिला परिषद के लिए निर्वाचित हुए सदस्यों में उदयपुर वार्ड से महेंद्र सिंह, त्रिलोकनाथ से राजेश शर्मा, जाहलमा से छेजंग डोलमा, वारपा से वीना देवी, केलांग से कुंगा ज्ञालछन, सिसु से अनुराधा, कोलंग से दोरजे अंगरुप, लोसर वार्ड से छेरिंग संडूप, काजा वार्ड से मोना देवी और सगनम वार्ड से तंजिन फगडोल शामिल हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।