युवा कांग्रेस ने हिमाचल में हुए घोटालों पर घेरी सरकार, कार्रवाई की मांग

भरमौर। कैग रिपोर्ट में हिमाचल में हुए घोटालों पर युवा कांग्रेस ने प्रदेश भर में प्रदर्शन किया। इस दौरान युवा कांग्रेस के नेताओं व सदस्यों ने सरकार के खिलाफ रोष रैली भी निकाली। घोटालों की जांच करवाने को प्रदेश भर से राज्यपाल को ज्ञापन भेजे गए। इसी दौरान विधानसभा क्षेत्र भरमौर की युवा कांग्रेस इकाई
 | 
युवा कांग्रेस ने हिमाचल में हुए घोटालों पर घेरी सरकार, कार्रवाई की मांग

भरमौर। कैग रिपोर्ट में हिमाचल में हुए घोटालों पर युवा कांग्रेस ने प्रदेश भर में प्रदर्शन किया। इस दौरान युवा कांग्रेस के नेताओं व सदस्यों ने सरकार के खिलाफ रोष रैली भी निकाली। घोटालों की जांच करवाने को प्रदेश भर से राज्यपाल को ज्ञापन भेजे गए। इसी दौरान विधानसभा क्षेत्र भरमौर की युवा कांग्रेस इकाई ने भी एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ऊापन सौंपा।

 

 

युवा कांग्रेस भरमौर ईकाई के अध्यक्ष श्याम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार का घोटाला उजागर हो गया। प्रदेश सरकार के कदमों से राज्य के लोग परेशान हो गए हैं। प्रदेश सरकार के अधिकारियों ने जनता के धन का गबन कर सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द आरोपी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो प्रदेशभर में युकां आंदोलन शुरू कर देगी।

 

 

बता दें कि प्रदेश के पशुपालन विभाग में हुए चारा घोटाले और हिमाचल विश्वविद्यालय में हुए घोटाले के मामले को लेकर युवा कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस दौरान युवा कांग्रेस ने प्रदेश भर में धरना-प्रदर्शन किया और सीबीआई जाचं के लिए राज्यपाल को ज्ञापन भेजे। साथ ही रोष रैली निकाल जयराम सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 

 

गौरतलब है पिछले दिनों कैग द्वारा जारी की गई रिपोर्ट में हिमाचल प्रदेश घोटाले होने की बात कही गई थी, जिसके बाद से लेकर अब तक कांग्रेस और युवा कांग्रेस प्रदेश सरकार पर लगातार हमलावर है। युवा कांग्रेस ने कहा कि प्रदेश सरकार को सीबीआई से इसकी जांच करवानी चाहिए, ताकि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जा सके।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।