कार्यालय ना आए वृद्ध महिला, नायब तहसीलदार ने स्वयं पहुंचाई रजिस्ट्री

हमीरपुर। 65 वर्षीय निर्मला को दूरदराज क्षेत्र से आकर टौणी देवी तहसील कार्यालय में न भटकना पड़े , इसके लिए नायब तहसीलदार पूर्ण चंद कौंडल स्वयं वृद्धा के पास पहुंचे और रजिस्ट्री बनाकर सौंपी। यह प्रेरक घटना टौणी देवी तहसील कार्यालय से करीब 24 किलोमीटर दूर स्थित उटपुर क्षेत्र की है। घर द्वार
 | 
कार्यालय ना आए वृद्ध महिला, नायब तहसीलदार ने स्वयं पहुंचाई रजिस्ट्री

हमीरपुर। 65 वर्षीय निर्मला को दूरदराज क्षेत्र से आकर टौणी देवी तहसील कार्यालय में न भटकना पड़े , इसके लिए नायब तहसीलदार पूर्ण चंद कौंडल स्वयं वृद्धा के पास पहुंचे और रजिस्ट्री बनाकर सौंपी। यह प्रेरक घटना टौणी देवी तहसील कार्यालय से करीब 24 किलोमीटर दूर स्थित उटपुर क्षेत्र की है।

 

 

घर द्वार पर राजस्व अधिकारी द्वारा पहुंच राजस्व कार्य निपटाने पर वृद्धा निर्मला बहुत खुश है। जन सुविधा में जुटे तहसीलदार बमसन डॉक्टर आशीष शर्मा से प्रेरित हो नायब तहसीलदार पूर्ण चंद कौंडल भी गत दिनों दुर्गम क्षेत्र उटपुर पहुंचे व कई राजस्व कार्य मौके पर निपटाए।

 

 

नायब तहसीलदार पूर्ण चंद कौंडल ने बताया कि उटपुर पटवार सर्किल के तहत उनके द्वारा एक वृद्धा की रजिस्ट्री की गई। इसके अतिरिक्त 20 दाखिल खारिज पूर्ण कर राजस्व कार्य निपटाए गए। उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा निर्धारित नियमों के तहत आम जनता को घर द्वार पर सुविधा प्रदान करने के प्रयास भविष्य में भी जारी रहेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।