छतराड़ी में बैंक शाखा खुलने से पांच पंचायतों को मिलेगा लाभ

भरमौर/छतराड़ी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भरमौर दौरे के दौरान छतराड़ी में बैंक शाखा खोलने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद क्षेत्र के लोगों की वर्षों के लंबित मांग के पूरा होने की आशा जग गई है। पिछले कई वर्षों से लोग छतराड़ी में बैंक शाखा खोलने की मांग कर रहे हैं। अब
 | 
छतराड़ी में बैंक शाखा खुलने से पांच पंचायतों को मिलेगा लाभ

भरमौर/छतराड़ी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भरमौर दौरे के दौरान छतराड़ी में बैंक शाखा खोलने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद क्षेत्र के लोगों की वर्षों के लंबित मांग के पूरा होने की आशा जग गई है। पिछले कई वर्षों से लोग छतराड़ी में बैंक शाखा खोलने की मांग कर रहे हैं। अब जाकर यह मांग पूरी होने जा रही है। यह बात कूंर छतराड़ी के बीडीसी सदस्य एवं ब्लॉक समिति के वाइस चेयरमैन सूरज शर्मा ने की।

 

 

 

 

सूरज शर्मा ने कहा कि वर्षों से बैंक शाखा खोलने की मांग चल रही थी, जो अब जाकर पूरी होने जा रही है। उन्होंने कहा कि वह छतराड़ी में बैंक शाखा खोलने की घोषणा के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार व्यक्त करते हैं। सूरज शर्मा ने कहा कि छतराड़ी, ग्राम पंचायत कूंर, प्यूहरा, जगत और रूणहूकोठी का केंद्र बिंदू है। ऐसे में यहां बैंक शाखा खुलने से पांच पंचायतों के लोगों को लाभ मिलेगा।

 

 

 

यह भी पढ़ेंः-फेसबुक प्रोफाइल पर पाक झंडे के साथ लगाई फोटो, हिमाचली युवक पर केस

उन्होंने कहा कि इन पंचायतों के नजदीक में कोई बैंक न होने के कारण लोगों के 13 से लेकर 25 किलोमीटर दूर गैहरा या फिर गरोला में जाकर बैंक कार्य करने पड़ते थे। मगर अब लोगों को अपने ही क्षेत्र में बैंक सुविधा मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि अब घोषणा कर दी है तो सरकार से आग्रह है कि जल्द से जल्द ग्राम पंचायत छतराड़ी में बैंक शाखा खोली जाए, ताकि लोगों को अपने बैंक कार्यों को दूर जाने से छुटकारा मिल सके।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।