पूर्व आयुर्वेद राज्यमंत्री मोहनलाल का अंतिम संस्कार

चम्बा। पूर्व आयुर्वेद राज्यमंत्री मोहन लाल का आज उनके पैतृक गांव सरोल में पूरे सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज के अलावा विधायक पवन नैयर और जियालाल, जिला मार्केट कमेटी अध्यक्ष डीएस ठाकुर और अतिरिक्त उपायुक्त मुकेश रेपसवाल ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। विधानसभा उपाध्यक्ष ने
 | 
पूर्व आयुर्वेद राज्यमंत्री मोहनलाल का अंतिम संस्कार

चम्बा। पूर्व आयुर्वेद राज्यमंत्री मोहन लाल का आज उनके पैतृक गांव सरोल में पूरे सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज के अलावा विधायक पवन नैयर और जियालाल, जिला मार्केट कमेटी अध्यक्ष डीएस ठाकुर और अतिरिक्त उपायुक्त मुकेश रेपसवाल ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

 

विधानसभा उपाध्यक्ष ने मोहनलाल को एक जमीन से जुड़ा जननेता करार दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने सक्रिय राजनीति में रहते हुए क्षेत्र के विकास के लिए सतत प्रयास किए। आयुर्वेद राज्यमंत्री रहते हुए उन्होंने आयुर्वेद का जिला अस्पताल शुरू करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी जो आज जिला के लोगों को आयुष से संबंधित स्वास्थ्य सुविधाएं दे रहा है।


Tags

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।