जेपी नड्डा और जयराम ठाकुर ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी

कुल्लू। सांसद एवं राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम जयराम ठाकुर ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। नड्डा और जयराम ठाकुर ने जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को कुल्लू के पास पिरडी में पर्वतारोहण संस्थान के रीवर राफ्टिंग केंद्र पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इससे पूर्व, राष्ट्रीय भाजपा
 | 
जेपी नड्डा और जयराम ठाकुर ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी

कुल्लू। सांसद एवं राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम जयराम ठाकुर ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। नड्डा और जयराम ठाकुर ने जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को कुल्लू के पास पिरडी में पर्वतारोहण संस्थान के रीवर राफ्टिंग केंद्र पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इससे पूर्व, राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ने पिरडी स्थित पर्वतारोहण संस्थान के परिसर में रुद्राक्ष के पौधे रापित किए।

 

 

राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने 1946 में बंगाल के विभाजन की मांग की, ताकि मुस्लिम बहुल पूर्वी पाकिस्तान में भारत के हिंदु-बहुल क्षेत्रों को शामिल करने से रोका जा सके। डॉ. मुखर्जी ने अनुच्छेद-370 को राष्ट्रीय एकता के लिए खतरा मानते हुए इसका कड़ा विरोध किया। उन्होंने इसके लिए संसद के भीतर और बाहर भी लड़ाई लड़ी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर, विधायक किशोरी लाल, पूर्व सांसद महेश्वर सिंह, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल, मुख्यमंत्री के ओएसडी शिशु धर्मा, राज्य हस्तशिल्प एवं हथकरघा निगम के उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, जिला भाजपा अध्यक्ष एवं अन्य नेता इस अवसर पर उपस्थित थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।