वर्धमान में नौकरी का मौका, तीसा में 8 जुलाई को कैंपस इंटरव्यू

चम्बा। उप रोजगार कार्यालय तीसा में 8 जुलाई को कैंपस इंटरव्यू होंगे। इसमें वर्धमान यार्नस् एंड थ्रेड्स लिमिटेड होशियारपुर साक्षात्कार लेगी। कंपनी 50 युवाओं को ट्रेनी के पद पर नियुक्त करेगी। जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए पुरुष या महिला आवेदक की उम्र 18
 | 
वर्धमान में नौकरी का मौका, तीसा में 8 जुलाई को कैंपस इंटरव्यू

चम्बा। उप रोजगार कार्यालय तीसा में 8 जुलाई को कैंपस इंटरव्यू होंगे। इसमें वर्धमान यार्नस् एंड थ्रेड्स लिमिटेड होशियारपुर साक्षात्कार लेगी। कंपनी 50 युवाओं को ट्रेनी के पद पर नियुक्त करेगी। जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए पुरुष या महिला आवेदक की उम्र 18 से 30 वर्ष और शैक्षणिक योग्यता आठवीं पास होनी चाहिए।

 

उन्होंने कहा कि निजी कंपनी 7228 रुपये ट्रेनिंग के समय और 12553 रुपये ट्रेनिंग के बाद चयनित उम्मीदवारों को देगी। इसके अतिरिक्त पुरुष व महिलाओं के लिए ठहरने की भी व्यवस्था भी कंपनी करेगी। इच्छुक आवेदक शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड और बायोडाटा लेकर उप रोजगार कार्यालय तीसा में सुबह 10 बजे पहुंच जाएं।

 

 

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सभी आवेदक कोविड-उचित व्यवहार की अनुपालना भी सुनिश्चित बनाएंगे। इस मौके पर अनिवार्य रूप से मास्क व सैनिटाइजर का भी प्रयोग किया जाएगा। उन्होंने बताया कि एक समय में एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकेगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।