HP Cabinet Meeting : आज फिर कैबिनेट की बैठक, 7 दिन में तीसरी मीटिंग

हिमाचल कैबिनेट की बैठक आज दोपहर 2 बजे बाद फिर होगी। पिछले 7 दिन में यह तीसरी बैठक है। इसमें मुख्यमंत्री सुक्खू द्वारा 17 मार्च को पेश किए जाने वाले बजट को मंजूरी मिल सकती है।

 | 
हिमाचल कैबिनेट (Himachal Cabinet Meeting 6th March) की बैठक आज फिर होगी। पिछले 7 दिन में यह तीसरी बैठक बुलाई है। इसमें मुख्यमंत्री सुखविंद्र सुक्खू (Cm Sukhvinder Singh Sukhu) द्वारा 17 मार्च को पेश किए जाने वाले बजट को मंजूरी मिल सकती है। मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में दोपहर 2 बजे के बाद बैठक शुरू होगी।

शिमला। हिमाचल कैबिनेट (Himachal Cabinet Meeting 6th March) की बैठक आज फिर होगी। पिछले 7 दिन में यह तीसरी बैठक बुलाई है। इसमें मुख्यमंत्री सुखविंद्र सुक्खू (Cm Sukhvinder Singh Sukhu) द्वारा 17 मार्च को पेश किए जाने वाले बजट को मंजूरी मिल सकती है। मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में दोपहर 2 बजे के बाद बैठक शुरू होगी।

आपको बता दें कि इससे पहले 1 मार्च और 3 मार्च को भी प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक हो चुकी है। आज सोमवार को होने वाली कैबिनेट बैठक में प्रदेश सरकार द्वारा कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते हैं। 18 से 60 साल तक की उम्र की महिलाओं को 1500 रुपये दिए जाने के बारे में कैबिनेट बड़ा फैसला ले सकती है।

इस गारंटी को लागू करने से पहले कैबिनेट ने सब कमेटी का गठन किया है। सब कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर मुमकिन है कि आज होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक में सरकार कोई फैसला ले। इससे पहले 3 मार्च को हुई बैठक में सरकार ने अपनी पहली गारंटी OPS को लागू करने का बड़ा फैसला लिया है। पुरानी पेंशन योजना को सरकार 1 अप्रैल से लागू कर रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।