मंत्रिमंडल का बड़ा फैसला, हिमाचल में भरे जाएंगे शिक्षकों के चार हजार पद

शिमला। हिमाचल प्रदेश शिक्षा विभाग में शिक्षकों के 4000 पद भरेगी। मंगलवार को हुई मंत्रिमंडल की बैठक में शिक्षकों के पदों को भरने की स्वीकृति दी है। होटल पीटरहाफ में मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक शुरू हुई। मंत्रिमंडल ने बड़ा फैसला लेते हुए शिक्षा विभाग में
 | 
मंत्रिमंडल का बड़ा फैसला, हिमाचल में भरे जाएंगे शिक्षकों के चार हजार पद

शिमला। हिमाचल प्रदेश शिक्षा विभाग में शिक्षकों के 4000 पद भरेगी। मंगलवार को हुई मंत्रिमंडल की बैठक में शिक्षकों के पदों को भरने की स्वीकृति दी है। होटल पीटरहाफ में मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक शुरू हुई। मंत्रिमंडल ने बड़ा फैसला लेते हुए शिक्षा विभाग में चार हजार शिक्षकों के पद भरने को स्‍वीकृति दी है।

 

 

यह भी पढ़ेंः-जन आशीर्वाद यात्रा: हिमाचल में नियमों को ठेंगा, 32 एफआईआर दर्ज

1360 पद हायर एजुकेशन में और एलीमेंट्री एजुकेशन में 2640 पद भरे जाएंगे। प्रदेश में शिक्षकों की भर्ती का फैसला काफी समय से लंबित चल रहा था। पिछली मंत्रिमंडल की बैठक में शिक्षकों की भर्ती को मंजूरी मिलने की उम्‍मीद थी। मगर उस दौरान वित्त विभाग फाइल तैयार नहीं कर पाया था। हालांकि अब फाइल अप्रूव होकर मंत्रिमंडल के पास आई थी, जिसके बाद शिक्षकों के पदों को भरने की मंजूरी दे दी गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।