हिमाचलः 1 जुलाई से अंतरराज्यीय रूटों पर दौड़ेंगी बसें, शादियों में अब 100 लोग

शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में मंगलवार को हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक हुई। बैठक में मंत्रिमंडल ने कई बड़े और अहम फैसले लिए हैं। मंत्रिमंडल ने बड़ा फैसला लेते हुए एक जुलाई से बाहरी राज्यों के लिए सभी तरह की बस सेवाएं शुरू करने का फैसला लिया है। बसों में 50 फीसदी यात्रियों
 | 
हिमाचलः 1 जुलाई से अंतरराज्यीय रूटों पर दौड़ेंगी बसें, शादियों में अब 100 लोग

शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में मंगलवार को हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक हुई। बैठक में मंत्रिमंडल ने कई बड़े और अहम फैसले लिए हैं। मंत्रिमंडल ने बड़ा फैसला लेते हुए एक जुलाई से बाहरी राज्यों के लिए सभी तरह की बस सेवाएं शुरू करने का फैसला लिया है। बसों में 50 फीसदी यात्रियों का बैठाया जा सकेगा।

 

 

इसके साथ प्रदेश में प्रवेश के लिए ई-कोविड पास की अनिवार्यता भी खत्म करने का फैसला लिया है। एक जुलाई से प्रदेश में शक्तिपीठों समेत अन्य मंदिर दर्शन के लिए खोल दिए जाएंगे। हालांकि धार्मिक स्थलों पर सामूहिक आयोजनों पर रोक रहेगी।

 

 

शादियों व  अन्य आयोजनों में अब खुले स्थलों में 100 लोग शामिल हो सकेंगे। वहीं हाल या अन्य बंद स्थलों में 50 लोग शामिल हो सकेंगे। वहीं, सभी दुकानें अब सुबह नौ से रात आठ बजे तक खुली रहेंगी। बार और रेस्टोरेंट रात 10 बजे तक खुले रह सकते हैं। एक जुलाई से सभी कर्मचारी कार्यालय आएंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।