मुख्यमंत्री के बाद अब भाजपा विधायक बोले, रैलियों से नहीं फैलता कोरोना

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दो दिन पूर्व कहा था कि हिमाचल में सामाजिक समारोहों, विवाह शादियों और दावतों के कारण कोरोना महामारी फैली है। उन्होंने कहा था कि शहरी क्षेत्रों में कोरोना के मामले कम आ रहे हैं, जिससे साफ है कि पर्यटकों के कारण प्रदेश में कोरोना नहीं फैल रहा है। वहीं, अब भाजपा
 | 
मुख्यमंत्री के बाद अब भाजपा विधायक बोले, रैलियों से नहीं फैलता कोरोना

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दो दिन पूर्व कहा था कि हिमाचल में सामाजिक समारोहों, विवाह शादियों और दावतों के कारण कोरोना महामारी फैली है। उन्होंने कहा था कि शहरी क्षेत्रों में कोरोना के मामले कम आ रहे हैं, जिससे साफ है कि पर्यटकों के कारण प्रदेश में कोरोना नहीं फैल रहा है। वहीं, अब भाजपा के ही विधायक ने कहा है कि रैलियों से कोरोना नहीं फैलता है। हमीरपुर के विधायक ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि रैलियों से कोरोना के फैलने का डर है।

 

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमीरपुर में मीडिया से रूबरू होते हुए भाजपा विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि विपक्ष का काम ही आलोचना करना है। हमें इससे फर्क नहीं पड़ता है। विधायक की मानें तो जिला और प्रदेश में कोरोना के इक्का-दुक्का मामले ही सामने आ रहे हैं। हालांकि प्रदेश में रोजाना सैकड़ों कोरोना संक्रमण के मामले आ रहे हैं। इसके साथ ही प्रशासन की ओर से पाबंदियां भी लगाई जा रही हैं।

 

 

यह भी पढ़ेंः-मुख्यमंत्री बोले-सामाजिक समारोहों से फैला कोरोना

ऐसे में विधायक का यह बयान ना तो तथ्य से ही मेल खा रहा है और ना ही मौजूदा स्थितियों के लिहाज से सही प्रतीत हो रहा है। विधायक ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने अन्य देशों के मुकाबले कोरोना संकटकाल में बेहतर कार्य करते हुए लोगों को सुविधाएं मुहैया करवाई हैं। बेशक प्रदेश में बढ़ते कोरोना के नए मामलों से जनता की मुश्किलें बढ़ रही हैं। ऐसे में जनप्रतिनिधियों का तथ्यों से परे और इस तरह के गैर-जिम्मेदाराना बयान देना समझ से परे है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।