Himachal Election : मनीष सिसोदिया बोले- हिमाचल चुनाव के बाद भाजपा में शामिल होंगे कांग्रेस नेता

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर दावा किया कि मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के विधायक पहाड़ी राज्य में विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा में शामिल होंगे।
 | 
आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Dehli Dy CM Manish Sisodia) ने कहा कि भाजपा सरकार ने हिमाचल में पढ़ाई को मजाक बना दिया है। हिमचाल प्रदेश में ​शिक्षा व्यवस्था सही से नहीं चल रही। सोमवार को मनीष सिसोदिया ने ट्विट कर  कहा कि वह मंगलवार (17 मई को) हिमाचल प्रदेश की जनता से संवाद करेंगे। इस दौरान हिमाचल की शिक्षा व्यवस्था और नीतियों पर बात की जाएगी।  मनीष सिसोदिया Manish Sisodia

आम आदमी पार्टी (AAP) ने मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में मतदाताओं को कांग्रेस को वोट देने के प्रति आगाह करने की मांग करते हुए कहा कि सबसे पुरानी पार्टी के पक्ष में डाले गए वोटों से अंततः सत्तारूढ़ भाजपा को फायदा होगा। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर दावा किया कि मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के विधायक पहाड़ी राज्य में विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ेंः-Himachal Politics: टूटती कांग्रेस को संभाल रहे ट्रिपल 'S', हो सकते हैं CM पद के दावेदार

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता की टिप्पणी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में भाषण के बाद आई है। जेपी नड्डा ने राज्य में अपनी पार्टी की सरकार द्वारा शुरू की गई विकास परियोजनाओं पर प्रकाश डाला और पार्टी के लिए सामूहिक समर्थन की मांग की।

यह भी पढ़ेंः-Himachal Cabinet Meeting 11/10/2022 : हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल के सभी निर्णय टू द प्वाइंट

नड्डा ने लोगों से चीजों को भाजपा या कांग्रेस के चश्मे से नहीं देखने की अपील करते हुए लोगों को सुझाव दिया कि वे उस पार्टी को वोट दें, जो उनकी परवाह करती है। उन्होंने कहा "आप देखते हैं कि आपकी परवाह कौन करता है। यह भाजपा है। और, मैं (उन लोगों से) कांग्रेस और अन्य लोगों से भी कहूंगा कि यह समय है। हमें मौका मिला है। आप हमारा समर्थन करें, हमें ताकत दें। हम लगन से काम करेंगे।” 

यह भी पढ़ेंः-Hamirpur : खाना खाते वक्त गले में फंसा निवाला, महिला की मौत

नड्डा की टिप्पणी पर निशाना साधते हुए सिसोदिया ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, "कांग्रेस और भाजपा की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है।" उन्होंने कहा, "कांग्रेस चुनाव से पहले भाजपा का समर्थन करेगी, वह चुनाव के बाद भाजपा में शामिल होगी।" उन्होंने कहा, "कांग्रेस को वोट देना भाजपा को वोट देने के बराबर है।" आप अगले कुछ महीनों में होने वाले हिमाचल प्रदेश के चुनावों में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए कमर कस रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।