Himachal Congress महासचिव आश्रय शर्मा ने दिया इस्तीफा, शिमला के नेताओं पर कही बड़ी बात

आश्रय शर्मा ने कांग्रेस पार्टी की युवा रोजगार यात्रा से किनारा कर लिया है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव आश्रय शर्मा ने कैंपेन कमेटी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।
 | 
HPCC General Secretary Aashray Sharma Resigns As A Member From Yuva Rojzgar Yatra Himachal Congress महासचिव आश्रय शर्मा ने दिया इस्तीफा, बोले-शिमला के नेताओं का मंडी में हस्तक्षेप मंजूर नहीं

मंडी। स्वर्गीय पंडित सुखराम के पोते और भाजपा विधायक अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा ने कांग्रेस पार्टी की युवा रोजगार यात्रा से किनारा कर लिया है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव आश्रय शर्मा ने कैंपेन कमेटी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। प्रतिभा सिंह, मुकेश अग्निहोत्री और युखविंदर सुक्खू कैंपेन कमेटी के चेयरमैन हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे पत्र में कहा कि भारी मन से इस्तीफा दे रहा हूं। 


उन्होंने लिखा है कि शिमला के नेताओं का मंडी में हस्तक्षेप बढ़ने के कारण सदस्यता छोड़ रहा हूं। करसोग समेत जिले में हो रही युवा रोजगार यात्रा के लिए मुझसे किसी तरह की चर्चा नहीं की गई। अपनी मर्जी से कार्यक्रम रख दिए गए है। सोमवार को करसोग में हो रही युवा रोजगार यात्रा को लेकर निमंत्रण तक नहीं दिया। अगर पार्टी सेवाएं लेना नहीं चाहती हैं, तो पिछलग्गू बनकर क्या फायदा। 


बता दें कि सोमवार को मंडी के करसोग में युवा रोजगार यात्रा शुरू होनी है। शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह युवा रोजगार यात्रा की अगुवाई करेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आश्रय शर्मा ने लोकसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस की टिकट पर मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। और वर्तमान में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव भी हैं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।