मंडी की सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर CISF से सस्पेंड

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद बनी अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF की महिला सिपाही ने कथित रूप से थप्पड़ जड़ दिया। मामले में कुलविंदर का बयान सामने आया है, वो कंगना के किसान आंदोलन पर दिए गए बयान से आहत थीं
 | 
Kangana Ranaut Slap News Woman CISF Constable हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद बनी अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF की महिला सिपाही ने कथित रूप से थप्पड़ जड़ दिया। कंगना को थप्पड़ मारने वाली सिपाही का नाम कुलविंदर कौर है। मामले में कुलविंदर का बयान सामने आया है, वो कंगना के किसान आंदोलन पर दिए गए बयान से आहत थीं, इसी वजह से उन्होंने सांसद एवं अभिनेत्री कंगना को थप्पड़ मारा है।

वेब डेस्क। हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद बनी अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF की महिला सिपाही ने कथित रूप से थप्पड़ जड़ दिया। कंगना को थप्पड़ मारने वाली सिपाही का नाम कुलविंदर कौर है। मामले में कुलविंदर का बयान सामने आया है, वो कंगना के किसान आंदोलन पर दिए गए बयान से आहत थीं, इसी वजह से उन्होंने सांसद एवं अभिनेत्री कंगना को थप्पड़ मारा है।


वहीं कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि महिला ने उन्हें थप्पड़ मारने के साथ गाली भी दी है। महिला सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। कंगना रनौत मंडी लोकसभा क्षेत्र से निर्वाचित होने के बाद वीरवार को दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। सिक्योरिटी चेक के बाद कंगना अपनी सहयोगी के साथ वेटिंग एरिया से गुजर रही थीं।

इसी दौरान सीआईएसएफ की महिला सिपाही कुलविंदर कौर वहां आई। कंगना ने वर्दी में होने के कारण उसे सहज लिया और सोचा कि शायद वह उनके साथ मुलाकात के लिए आगे बढ़ रही है। इसी दौरान कुलविंदर कौर ने कथित तौर पर कंगना को थप्पड़ मार दिया। कंगना जब तक कुछ समझ पाती उनके साथ मौजूद स्टाफ ने महिला सिपाही को पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलते ही सीआईएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और महिला सिपाही को हिरासत में ले लिया। 


शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि किसान आंदोलन के दौरान कंगना द्वारा दिए गए बयानों से आहत होकर ही महिला सिपाही ने कंगना को कथित तौर पर थप्पड़ मारा। कंगना ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई है। कंगना को कथित तौर पर थप्पड़ मारने वाली CISF की सिपाही उनके किसान आंदोलन में दिए गए बयान से आहत थी। मामले में महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। 

कुलविंदर कौर का एक विडियो भी सामने आया है। इस विडियो में वो कह रही है- 'कंगना ने कहा था कि 100-100 रुपये की खातिर लोग किसान आंदोलन में बैठ रहे है। जब यह बयान दिया तो मेरी मां भी वहां बैठी थी।'


पंजाब में आतंकवाद को लेकर चिंतित हूं : कंगना

अभिनेत्री और बीजेपी की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत ने कहा कि महिला सिपाही ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके साथ गाली-गलौज की। कंगना ने 'पंजाब में आतंक और हिंसा में हैरान करने वाली वृद्धि' शीर्षक से एक विडियो बयान पोस्ट किया। कंगना ने विडियो में कहा कि वह सुरक्षित और ठीक हैं, लेकिन पंजाब में बढ़ते आतंकवाद को लेकर चिंतित भी हैं। कंगना ने दिल्ली पहुंचने के बाद बयान जारी कर कहा कि महिला सिपाही उनकी ओर आई। उसने मुझे चेहरे पर हिट किया और मुझे गाली देनी शुरू कर दी। उन्होंने कहा, 'जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उस सिपाही ने कहा कि वह किसान आंदोलन का समर्थन करती है।'

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।