लोन के लिए बार-बार आ रहा था फोन; बैंक में घुसकर मारे थप्पड़

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बैंक वाले इतना फोन कर रहे थे कि वह परेशान हो चुके थे। इसलिए इन्हें सबक सिखाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है।

 | 
n employee of the Bank of India, Nadiad branch was thrashed by a customer over the issue of a bank loan on 3rd February. Case registered under SC-ST  आरोपियों ने बताया कि उसने बैंक से होम लोन लिया था. ऑडिट के दौरान पता चला कि उसने अपनी गृह बीमा पॉलिसी जमा नहीं कराई है. इसके लिए बैंक वाले इतना फोन कर रहे थे कि वह परेशान हो गया. उसने बैंक वालों को सबक सिखाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है.

गुजरात के नडियाद में एक अजीब घटना सामने आई है। यहां बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में आए दो युवकों ने एक कर्मचारी के साथ मारपीट की है। यह पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बैंक वाले इतना फोन कर रहे थे कि वह परेशान हो चुके थे। इसलिए इन्हें सबक सिखाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को दिए शिकायत में पीड़ित बैंकर मनीष धनगर ने बताया कि वह बैंक ऑफ इंडिया की नडियाद-कपड़वंज शाखा में तैनात हैं और लोन डेस्क संभाल रहे हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की दोपहर समर्थ ब्रह्मभट्ट नामक एक युवक शाखा में आया और सीधा उनके पास पहुंच कर मारपीट शुरू कर दी। इस युवक के साथ आए एक पार्थ नामक युवक ने भी लात घूंसे बरसाए। पुलिस ने मनीष की शिकायत पर केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। वीडियो में आरोपियों की पहचान होने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

बैंकर मनीष धनगर ने बताया कि आरोपियों को बैंक से फोन किया जा रहा था। उन्हें लगातार हाउस इंश्योरेंस पॉलिसी की कॉपी जमा करने को कहा जा रहा था, लेकिन इसे जमा नहीं कर रहे थे, बल्कि उल्टा बैंक कर्मियों को धमकी दे रहे थे। उधर, आरोपियों ने बताया कि उसने बैंक से होम लोन लिया था। ऑडिट के दौरान पता चला कि उसने अपनी गृह बीमा पॉलिसी जमा नहीं कराई है। उसने बताया कि बैंक वाले इतना फोन कर रहे थे कि वह परेशान हो गया। उसने बैंक वालों को सबक सिखाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है।

 
सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया की बाढ़

किसी ने वारदात का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर डाल दिया है। इस फुटेज पर अब प्रतिक्रिया की बाढ़ आ गई है। ज्यादातर यूजर्स ने इस घटना की सही ठहराया है। कहा है कि बैंक वाले कभी लोन के लिए तो कभी क्रेडिट कार्ड के लिए इतना फोन करते हैं कि सामान्य व्यक्ति को भी इरिटेशन होने लगी है। वहीं कई लोगों ने कानून हाथ में नहीं लेने की सलाह दी है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आपराधिक केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।