Rakhi Sawant Arrested: मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को किया गिरफ्तार, शर्लिन चोपड़ा हैं वजह

इन दिनों राखी सावंत पब्लिकली कई तरह के बयान दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई तरह के बयान दिए हैं। अब उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि ऐसा शर्लिन चोपड़ा के उनके खिलाफ प्राथमिकी दायर करने के बाद हुआ है।
 | 
राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने 19 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया है। राखी को आज दोपहर 3 बजे अपनी डांस एकेडमी लॉन्च करनी थी, जहां उन्होंने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ पार्टनरशिप की। राखी सावंत को पिछले साल शर्लिन चोपड़ा के उनके खिलाफ दायर एक प्राथमिकी के सिलसिले में गुरुवार (19 जनवरी) को गिरफ्तार किया गया है।

Rakhi Sawant Arrested: राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने 19 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया है। राखी को आज दोपहर 3 बजे अपनी डांस एकेडमी लॉन्च करनी थी, जहां उन्होंने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ पार्टनरशिप की। राखी सावंत को पिछले साल शर्लिन चोपड़ा के उनके खिलाफ दायर एक प्राथमिकी के सिलसिले में गुरुवार (19 जनवरी) को गिरफ्तार किया गया है।

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने इस खबर की पुष्टि की और ट्वीट किया, 'अम्बोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है। कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था।'

NBT की रिपोर्ट् की मुताबिक मुंबई पुलिस ने कहा है कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की शिकायत पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट की कई धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चोपड़ा का आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। पिछले साल राखी ने पुलिस को बताया था कि शर्लिन चोपड़ा ने 6 नवंबर 2022 को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

राखी और शर्लिन की लड़ाई

राखी ने बाद में मीडिया से कहा, 'मुझे यह कहते हुए बहुत दुख हो रहा है कि उसके मेरे बारे में की गई टिप्पणियों के कारण मेरे जीवन में उथल-पुथल मच गई है। उसकी वजह से, मेरे हाल के प्रेमी ने मुझसे पूछा है कि क्या शर्लिन जो कह रही है उसमें कोई सच्चाई है। क्या सच में मेरे 10 बॉयफ्रेंड हैं। वह अभी आई और मीडिया में जो कुछ भी कहना चाहती थी, कह दिया और अब मुझे इसके लिए भुगतान करना होगा।'

राखी और आदिल की शादी

राखी सावंत हाल ही में आदिल खान (Adil Khan) के साथ अपनी गुपचुप शादी की खबर सामने आने के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं। बाद में राखी ने खुलासा किया कि उन्होंने पिछले साल आदिल से शादी की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी अपने मैरिज सर्टिफिकेट की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें दिखाया गया है कि शादी 29 मई, 2022 को हुई थी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।