हिमाचल में 105 पदों पर होगी भर्ती, आज ही करें आवेदन, कल है लास्ट डेट

हिमाचल में नौकरी (Jobs In Himachal) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए राहत भरी खबर है। सतलुज जलविद्युत निगम लिमिटेड में 105 पदों पर भर्ती होने जा रही है।
 | 
हिमाचल में नौकरी (Jobs In Himachal) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए राहत भरी खबर है। सतलुज जलविद्युत निगम लिमिटेड में 105 पदों पर भर्ती होने जा रही है। चयनित युवाओं को 45 हजारा तक वेतन (Salary) मिलेगा। इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Application) करने के लिए कुल दो दिन शेष रह गए हैं। मतलब की आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 फरवरी है। ये भर्ती जूनियर फील्ड इंजीनियर्स के विभिन्न वर्गों के लिए है।

शिमला। हिमाचल में नौकरी (Jobs In Himachal) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए राहत भरी खबर है। सतलुज जलविद्युत निगम लिमिटेड में 105 पदों पर भर्ती होने जा रही है। चयनित युवाओं को 45 हजारा तक वेतन (Salary) मिलेगा। इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Application) करने के लिए कुल दो दिन शेष रह गए हैं। मतलब की आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 फरवरी है। ये भर्ती जूनियर फील्ड इंजीनियर्स के विभिन्न वर्गों के लिए है।

 


इन वर्गों में भरे जाएंगे पद

एसजेवीएनएल (SJVNL) के अनुसार कुल 105 पदों में सिविल विंग के जूनियर इंजीनियर के 30 पद, इलेक्ट्रिक जूनियर इंजीनियर के 35 पद, मैकेनिकल इंजीनियर के 20 पद, जूनियर फील्ड ऑफिसर (ह्यूमन रिसोर्स) के 10 पद, जूनियर फील्ड ऑफिसर फाइनेंस एंड अकाउंट्स के 10 पदों पर भर्ती (Recruitment) की जाएगी।

यह होनी चाहिए शैक्षणिक योग्यता

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification) की बात करें तो आवेदनकर्ता किसी भी मान्यता प्राप्त इंजीनियरिंग संस्थान से इंजीनियरिंग डिग्री होल्डर होना चाहिए। जानकारी देते हुए सतलुज जल विद्युत निगम (Satluj Jal Vidyut Nigam Limited) के भर्ती विंग ने बताया कि आवेदन कर्ता की उम्र 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी। सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन के लिए 300 रुपए फीस देनी होगी। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमों के अनुसार फीस में छूट दी गई है।

निगम की वेबसाइट पर करें ऑनलाइन आवेदन

कंपनी युवाओं का चयन इंटरव्यू (Interview) के बाद करेगी। फिलहाल, जिन युवाओं ने अभी आवेदन नहीं किया है, वे निगम की आधिकारिक वेबसाइट https://sjvn.nic.in/ पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह फिर यहां से डायरेक्ट लिंक (मुझे क्लिक करें) पर क्लिक करके आवेदन कर सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।