करना चाहते हैं एग्रीकल्चर की पढ़ाई तो इस यूनिवर्सिटी में इतनी तारीख तक करें आवेदन

पालमपुर। कोरोना संकट के चलते अब कृषि विवि पालमपुर में प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन करने की तिथि बढ़ा दी है। अब प्रवेश परीक्षा के लिए छात्र 31 मई तक आवेदन कर सकेंगे। कृषि विवि पालमपुर के शैक्षणिक सत्र 2020-21 के बीएससी आनर्स कृषि, बीवीएससी एंड एनिमल हसबैंडरी (वेटरनेरी) तथा अन्य मास्टर्स प्रोग्राम की प्रवेश
 | 
करना चाहते हैं एग्रीकल्चर की पढ़ाई तो इस यूनिवर्सिटी में इतनी तारीख तक करें आवेदन

पालमपुर। कोरोना संकट के चलते अब कृषि विवि पालमपुर में प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन करने की तिथि बढ़ा दी है। अब प्रवेश परीक्षा के लिए छात्र 31 मई तक आवेदन कर सकेंगे। कृषि विवि पालमपुर के शैक्षणिक सत्र 2020-21 के बीएससी आनर्स कृषि, बीवीएससी एंड एनिमल हसबैंडरी (वेटरनेरी) तथा अन्य मास्टर्स प्रोग्राम की प्रवेश परीक्षा के लिए 31 मई तक आवेदन किया जा सकता है। हालांकि, पहले पंद्रह मई की तारीख तय की थी, लेकिन यह भी कहा था कि कोरोना संकट के चलते यह तारीख आगे बढ़ाई जा सकती है।

कृषि विवि में बीएससी एग्रीकल्चर व पशु चिकित्सा (वेटरेनरी) में लिखित परीक्षा के माध्यम से करीब 160 सीटें भरी जाती हैं। इसके लिए करीब चौदह से पंद्रह हजार छात्र लिखित परीक्षा में भाग लेते हैं, जबकि अन्य कोर्सों में मेरिट के आधार चयन किया जाता है। कृषि विवि में प्रदेश, देश समेत विदेश के छात्र भी पढ़ाई करने आते हैं। उधर, कृषि विवि के संयुक्त निदेशक डॉ. हृदय पाल सिंह ने कहा कि आवेदन की तारीख 31 मई तक कर दी गई है। छात्र अधिक जानकारी के लिए विवि की साइट पर जा सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।