मंडी में मिल रही है लाइफ प्लानिंग ऑफिसर और डिलीवरी एसोसिएट की नौकरी

मंडी। मैसर्ज मोटिवफ्लाई कंसल्टेंसी सर्विसीज सुंदनगर डिलीवरी एसोसिएट के 2 पदों को भरने के लिए केवल पुरूष युवाओं के साक्षात्कार लेगी। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी एस.आर. कपूर ने बताया कि इन पदों के लिए 10वीं पास होना चाहिए तथा टू व्हीलर चलाने का लाईसेंस भी होना चाहिए। ये पद जिला मंडी के लिए ही आरक्षित हैं।
 | 
मंडी में मिल रही है लाइफ प्लानिंग ऑफिसर और डिलीवरी एसोसिएट की नौकरी

मंडी। मैसर्ज मोटिवफ्लाई कंसल्टेंसी सर्विसीज सुंदनगर डिलीवरी एसोसिएट के 2 पदों को भरने के लिए केवल पुरूष युवाओं के साक्षात्कार लेगी। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी एस.आर. कपूर ने बताया कि इन पदों के लिए 10वीं पास होना चाहिए तथा टू व्हीलर चलाने का लाईसेंस भी होना चाहिए। ये पद जिला मंडी के लिए ही आरक्षित हैं। आयु सीमा 18 से 40 वर्ष होनी चाहिए तथा आवेदक का नाम रोजगार कार्यालय में दर्ज होना अनिवार्य है। कंपनी द्वारा चयनित आवेदकों को पर डिलीवरी बेसिक प्लस अटेंडेंस अलाउंस दिया जाएगा। इच्छुक आवेदक अपने सभी मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, हिमाचली बोनाफाइड की एक प्रति, दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, अपडेटिड रिज्यूम, रोजगार पहचान पत्र सहित 13 मार्च को क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय मंडी में साक्षात्कार के लिए प्रातः 10 बजे रिपोर्ट करें। साक्षात्कार हेतु किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।

लाइफ प्लानिंग ऑफिसर के 15 पद
मैसर्ज रिलायंस निप्पोन लाइफ इंश्योरेंस कंपनी ब्रांच ऑफिस, दूसरी मंजिल एक्सिस बैंक के उपर नजदीक इंदिरा मार्किट मंडी द्वारा लाइफ प्लानिंग ऑफिसर के 15 पद केवल बेरोजगार विवाहित महिलाओं को भरने के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे। शैक्षणिक योग्यता कम से कम स्नातक पास अनिवार्य है। आयु सीमा 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए व आवेदक का नाम रोजगार कार्यालय में दर्ज होना चाहिए। कम्पनी द्वारा चयनित आवेदकों को 10 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन तथा अन्य लाभ दिए जाएंगे। इच्छुक आवेदक अपने सभी मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, हिमाचली बोनाफाईड की एक प्रति, दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ,  अपडेटिड रिज्यूम, रोजगार पहचान पत्र सहित 12 मार्च को क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय मंडी में साक्षात्कार के लिए प्रातः 10 बजे रिपोर्ट करें। साक्षात्कार हेतु किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।