HCL Recruitment : हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड में निकली नौकरी, ऐसे करें आवेदन

सरकारी नौकरी करने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए नौकरी का एक सुनहरा मौका हैं। क्योंकि हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (HCL) ने भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है।
 | 
JOB

वेब टीम। सरकारी नौकरी करने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए नौकरी का एक सुनहरा मौका हैं। क्योंकि हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (HCL) ने भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर ले।

हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (HCL) ने वर्कमैन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट https://hindustancopper.com/ पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

 


आवेदन की अंतिम तिथि- 31 जनवरी 2023

HCL Recruitment 2023 Application Fees-

सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये फीस तो वहीं अन्य उम्मीदवारो को छूट प्रदान की जाएगी।

HCL Recruitment 2023 Post-

हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (HCL) ने वर्कमैन पदों पर कुल 54 रिक्तियां जारी की गई हैं।

  • माइनिंग मेट के- 21 पद
  • ब्लास्टर के- 22 पद
  • बेड 'बी'के- 9 पद
  • वेब 'सी'के- 2 पद


HCL Recruitment 2023 Eligibility-

हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (HCL) ने वर्कमैन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता विश्वविद्यालयों या केंद्रीय / राज्य सरकार द्वारा स्थापित यूजीसी / एआईसीटीई / एनसीटीवीटी / एससीटीई और वीटी (जहां भी लागू हो) जैसे परिषद / निकायों द्वारा मान्यता प्राप्त / मान्यता प्राप्त संस्थानों से होनी चाहिए. केवल पूर्णकालिक नियमित पाठ्यक्रमों पर विचार किया जाएगा। तो इसमें न्यूनतम आवश्यक योग्यता कॉलम के तहत दिए गए मैट्रिकुलेशन / समकक्ष होना चाहिए।


HCL Recruitment 2023 Age Limit-

हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (HCL) ने वर्कमैन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा नोटिफिकेश के अनुसार होनी चाहिए।

How to apply for HCL Recruitment 2023-

हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (HCL) ने वर्कमैन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट https://www.hindustancopper.com/ पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।