यहां चालक की भर्ती के लिए 16 मार्च से 18 अप्रैल तक होंगे टेस्ट

मंडी। हिमाचल पथ परिवहन निगम में अनुबन्ध के आधार पर भरे जाने वाले चालक के 400 पदों की भर्ती हेतु मंडी मंडल के तहत आवेदकों के प्रारंभक ड्राइविंग टेस्ट 16 मार्च से 18 अप्रैल तक आयोजित किए जाएंगे। यह जानकारी देते हुए हिमाचल पथ परिवहन निगम के मंडलीय प्रबन्धक अमर नाथ सलारिया ने बताया कि
 | 
यहां चालक की भर्ती के लिए 16 मार्च से 18 अप्रैल तक होंगे टेस्ट

मंडी। हिमाचल पथ परिवहन निगम में अनुबन्ध के आधार पर भरे जाने वाले चालक के 400 पदों की भर्ती हेतु मंडी मंडल के तहत आवेदकों के प्रारंभक ड्राइविंग टेस्ट 16 मार्च से 18 अप्रैल तक आयोजित किए जाएंगे।

यह जानकारी देते हुए हिमाचल पथ परिवहन निगम के मंडलीय प्रबन्धक अमर नाथ सलारिया ने बताया कि ये टेस्ट हिमाचल पथ परिवहन निगम मंडलीय कर्मशाला में लिए जाएंगे। जिन उम्मीदवारों ने मंडी मंडल के तहत क्षेत्रीय कार्यालयों में अपने आवेदन जमा करवाए हैं उनमें पात्र उम्मीदवारों को टेस्ट के लिए पत्र जारी कर दिए जा चुके हैं।

उम्मीदवारों को पत्र में अंकित दिनांक व समय पर टेस्ट के लिए उपस्थित होना होगा उसके उपरान्त किसी भी उम्मीदवार का ड्राइविंग टेस्ट किसी अन्य तारीख को नहीं लिया जाएगा। पात्रता रखने वाले उम्मीदवार निगम से पत्र प्राप्त न होने की स्थिति में कार्य दिवस के दौरान 16 मार्च से पहले कार्यालय दूरभाष नम्बर 01905-235154 व 82194-24056 पर प्रातः 10ः30 से सांयः 4ः30 बजे तक सम्पर्क कर सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।