चम्बा के युवाओं के लिए नौकरी, ये कंपनियां दे रही हैं मौका

चम्बा। जिला चम्बा के युवाओं को नौकरी का मौका है। जिला रोजगार कार्यालय (District Employment Office) चम्बा में 1 और 3 अप्रैल को कैंपस इंटरव्यू (Campus interview) होंगे। जिला रोजगार अधिकारी (District Employment Officer) अरविंद सिंह चौहान ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 1 अप्रैल को एलायंस स्टाफिंग सर्विस द्वारा एम ब्रॉस ऑटोमोटिव प्राइवेट
 | 
चम्बा के युवाओं के लिए नौकरी, ये कंपनियां दे रही हैं मौका

चम्बा। जिला चम्बा के युवाओं को नौकरी का मौका है। जिला रोजगार कार्यालय (District Employment Office) चम्बा में 1 और 3 अप्रैल को कैंपस इंटरव्यू (Campus interview) होंगे। जिला रोजगार अधिकारी (District Employment Officer) अरविंद सिंह चौहान ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 1 अप्रैल को एलायंस स्टाफिंग सर्विस द्वारा एम ब्रॉस ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड बद्दी और एमटी ऑटोक्राफ्ट के लिए साक्षात्कार (Campus interview) लिए जाएंगे।

 

 

एम ब्रॉस ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड बद्दी में 50 पद हैं। यह पद प्रोडक्शन ,हेल्पर और एसोसिएटस के हैं। एमटी ऑटोक्राफ्ट बद्दी में 150 पद हैं। प्रोडक्शन, हेल्पर और एसोसिएटस के ये पद होंगे। दोनों कंपनियों में शैक्षिक योग्यता आईटीआई फिटर, मशीनिस्ट, टर्नर डिप्लोमा मैकेनिकल और शिक्षा 10वीं और 12वीं रखी गई है। आयु सीमा 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए। दोनों कंपनियों में उम्मीदवारों को ऑफ रोल के आधार पर रखा जाएगा।

 

पायनियर्स एमब्रोइडर लिमिटेड कंपनी काला अंब का कैंपस इंटरव्यू 3 अप्रैल को होगा। इसमें कुल 100 पद ट्रेनी के भरे जाएंगे। योग्यता पांचवीं पास या अधिक मांगी गई है और आयु सीमा 18 से 40 वर्ष तक है। चयनित युवाओं को योग्यता के अनुसार निजी कंपनी द्वारा मासिक वेतन 7500 से लेकर 12000 रुपये तक दिया जाएगा।

 

इच्छुक आवेदक साक्षात्कार के लिए मूल शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, बायोडाटा लेकर रोजगार कार्यालय चंबा रंग महल में 11 बजे उपस्थित हो जाएं। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के अलावा उप रोजगार कार्यालयों से भी संपर्क किया जा सकता है। उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना महामारी को मद्देनजर रखते हुए सभी आवेदक सामाजिक दूरी व मास्क का प्रयोग करें।एक समय में एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए आएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।