नीम ट्रेनी के लिए 21 सितंबर को चंबा में होगा केंपस इंटरव्यू

चंबा। रंग महल चंबा स्थित जिला रोजगार अधिकारी कार्यालय में नीम ट्रेनी के 300 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू आयोजित होगा। यह कैंपस इंटरव्यू 11 सितंबर को चंबा में होगी। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने दी। उन्होंने बताया कि यह कैंपस इंटरव्यू सनराइज प्लेसमेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बद्दी स्थित लिवगार्ड
 | 
नीम ट्रेनी के लिए 21 सितंबर को चंबा में होगा केंपस इंटरव्यू

चंबा। रंग महल चंबा स्थित जिला रोजगार अधिकारी कार्यालय में नीम ट्रेनी के 300 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू आयोजित होगा। यह कैंपस इंटरव्यू 11 सितंबर को चंबा में होगी। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने दी। उन्होंने बताया कि यह कैंपस इंटरव्यू सनराइज प्लेसमेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बद्दी स्थित लिवगार्ड बैटरीज प्राइवेट लिमिटेड में नीम ट्रेनी के पदों पर नियुक्ति के लिए किया जाएगा। इंटरव्यू में केवल पुरुष उम्मीदवार ही भाग ले सकेंगे। शैक्षणिक योग्यता 10वीं, 12वीं, आईटीआई डिप्लोमा और स्नातक रखी गई है। इंटरव्यू के लिए आयु सीमा 18 से 35 वर्ष है।

कंपनी द्वारा चयनित ट्रेनी को 8400 रुपये से 14000 रुपये का मानदेय प्रतिमाह दिया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी ने कैंपस इंटरव्यू में भाग लेने के इच्छुक युवाओं से आग्रह भी किया है कि वे कोविड-19 के मद्देनजर जारी दिशा निर्देशों का पूरा पालन करें। कैंपस इंटरव्यू में भाग लेने वाले को अपनी शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्रों के अलावा पासपोर्ट आकार का फोटो, रोजगार कार्यालय प्रमाण पत्र, आधार और बायोडाटा साथ लाना होगा। केंपस इंटरव्यू के लिए सुबह 10 बजे निर्धारित जगह पर पहुंचना होगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।