एबीवीपी चार मार्च को धर्मशाला में निकालेगी महारैली

धर्मशाला। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद केंद्रीय विश्वविद्यालय हिमाचल प्रदेश के स्थायी भवन के लिए अब सड़क पर उतरने की तैयारी में है। पिछले दिनों भी एबीवीपी ने वाइस चांसलर कार्यालय के बाहर भैंस के आगे बीन बजाकर सरकार और प्रशासन को जगाने का प्रयास किया था, लेकिन कुछ हलचल होता ने देख एबीवीपी फिर सक्रिय
 | 
एबीवीपी चार मार्च को धर्मशाला में निकालेगी महारैली

धर्मशाला। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद केंद्रीय विश्वविद्यालय हिमाचल प्रदेश के स्थायी भवन के लिए अब सड़क पर उतरने की तैयारी में है। पिछले दिनों भी एबीवीपी ने वाइस चांसलर कार्यालय के बाहर भैंस के आगे बीन बजाकर सरकार और प्रशासन को जगाने का प्रयास किया था, लेकिन कुछ हलचल होता ने देख एबीवीपी फिर सक्रिय हो गई है।अब एबीवीपी चार मार्च को इसी मुद्दे को लेकर महारैली निकालेगी।
केंद्रीय विवि के स्थायी भवन की मांग को लेकर छात्र संगठन एबीवीपी ने आर-पार की लड़ाई लड़ने का मन बना लिया है। एबीवीपी के जिला कांगड़ा के संयोजक शिवेंद्र सैनी ने कहा कि छात्र संगठन की ओर से मांगों को लेकर 4 मार्च को धर्मशाला में महारैली का आयोजन भी किया जाएगा। इस रैली में कांगड़ा के ढाई हजार युवा भाग लेंगे।
पत्रकार वार्ता में शिवेंद्र ने कहा कि प्रदेश सरकारें केंद्रीय विवि के नाम पर राजनीति करती आईं हैं। किसी ने भी इसके स्थायी भवन बनाने के बारे में नहीं सोचा।एबीवीपी पिछले दो सप्ताह से इस मुद्दे को लेकर आंदोलन कर रही है लेकिन प्रदेश सरकार इस तरफ ध्यान नहीं दे रही है। छात्रों के भविष्य के बारे में सरकार सोच नहीं रही है। पिछले कई वर्षों से सीयू के लिए एक स्थान पर स्थाई भवन का निर्माण न होना सरकार की सुस्ती को दर्शा रहा है। अब एबीवीपी चार मार्च को महारैली निकाल रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।