बिजली बोर्ड में टीमेट-जूनियर हेल्पर के भरे जाएंगे इतने पद

हिमाचल प्रदेश राज्य बिजली बोर्ड ने टीमेट और जूनियर हेल्पर के 1892 पदों के लिए आवेदन मांग लिए हैं। जूनियर टीमेट के 1500 पद व जूनियर हेल्पर के 392 पद अनुबंध पर भरे जाएंगे। नियुक्त होने वाले कर्मचारी को 8150 रुपये प्रतिमाह वेतन मिलेगा। अभ्यर्थी दोनों वर्ग के पदों के लिए एक ही फार्म पर
 | 
बिजली बोर्ड में टीमेट-जूनियर हेल्पर के भरे जाएंगे इतने पद

हिमाचल प्रदेश राज्य बिजली बोर्ड ने टीमेट और जूनियर हेल्पर के 1892 पदों के लिए आवेदन मांग लिए हैं। जूनियर टीमेट के 1500 पद व जूनियर हेल्पर के 392 पद अनुबंध पर भरे जाएंगे। नियुक्त होने वाले कर्मचारी को 8150 रुपये प्रतिमाह वेतन मिलेगा।

अभ्यर्थी दोनों वर्ग के पदों के लिए एक ही फार्म पर आवेदन कर सकता है। इन पदों के आवेदन के लिए 20 जुलाई अंतिम तिथि निर्धारित की गई है, जबकि जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति, किन्नौर, पांगी भरमौर, डोडरा क्वार के अभ्यर्थी 4 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं।

अभ्यर्थी आवेदन मंडी, शिमला व धर्मशाला चीफ इंजीनियर बिजली बोर्ड के कार्यालय में भेज सकते हैं। इन पदों के लिए 10वीं पास होना अनिवार्य है, लेकिन जिन अभ्यर्थियों ने आईटीआई इलेक्ट्रीशियन या वायरमैन का डिप्लोमा किया होगा, उनको प्राथमिकता मिलेगी। विस्तृत जानकारी और आवेदन के लिए बोर्ड की वेबसाइट से आवेदन फार्म डाउनलोड कर सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।