लिवगार्ड बैट्रीज़ प्राईवेट लिमिटेड मुबारिकपुर में भरे जाएंगे टेनी वर्कमैन और टेनी वर्कमैन (तकनीकी) के 40 पद

जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों में 25 पद पुरुष वर्ग में टेनी वर्कमैन और 15 पद पुरुष वर्ग में टेनी वर्कमैन (तकनीकी) के शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इन  पदों के लिए साक्षात्कार 4 मार्च को प्रातः 10.30 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित होगा।
 | 
Jobs

ऊना  ।  मैसर्ज़ लिवगार्ड बैट्रीज़ प्राईवेट लिमिटेड मुबारिकपुर द्वारा टेनी वर्कमैन और टेनी वर्कमैन (तकनीकी) के 40 पद अधिसूचित किए गए है। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों में 25 पद पुरुष वर्ग में टेनी वर्कमैन और 15 पद पुरुष वर्ग में टेनी वर्कमैन (तकनीकी) के शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इन  पदों के लिए साक्षात्कार 4 मार्च को प्रातः 10.30 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित होगा।

जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि टेनी वर्कमैन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास और आयु 18 से 23 वर्ष निर्धारित की गई है। इसके अतिरिक्त टेªनी वर्कमैन (तकनीकी) के पदों हेतु 12वीं पास, इलेक्ट्रिशियन व मकैनिकल में आईटीआई पास होने के साथ-साथ 18 से 23 वर्ष की आयु सीमा निर्धारित की है।
उन्होंने बताया कि वेतनमान योग्यता एवं अनुभव अनुसार दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में आने के लिए किसी प्रकार का कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नम्बर 88947-45900 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।