बेदखल बेटे ने पिता की बाइक चुराकर कबाड़ी को छह हजार में बेची

कबाड़ी ने बाइक को किसी दूसरे व्यक्ति को बेच दिया था। बाइक को ऊना के शाहतलाई में दिखने पर पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई तो जांच में चोर बेटा ही निकला। 

 | 
crime

ऊना। जिला ऊना में चोरी का अनोखा मामला सामने आया है। यहां बेटी ने ही अपने पिता की बाइक चोरी कर ली। बाइक को उसने छह हजार रुपये में कबाड़ी को बेच डाला। मामला जिला मुख्यालय के साथ लगते बसाल क्षेत्र का है। कबाड़ी ने बाइक को किसी दूसरे व्यक्ति को बेच दिया था। बाइक को ऊना के शाहतलाई में दिखने पर पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई तो जांच में चोर बेटा ही निकला। अब मामले के उजागर होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बसाल क्षेत्र के एक व्यक्ति ने पुलिस थाना सदर में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में उसने कहा कि 10 अगस्त को रात के समय घर के बाहर से कोई अज्ञात व्यक्ति उनकी बाइक चोरी करके ले गया था। बीते चार अक्तूबर को उक्त व्यक्ति बाबा बालक नाथ जी के मंदिर दियोटसिद्ध गया हुआ था। वहां पर इसने अपनी बाइक को शाहतलाई में किसी व्यक्ति के पास देखा है। इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई और मामले की जांच को तेज कर दिया।

पुलिस ने जांच में पाया कि घर से बाहर से बाइक कोई और नहीं बल्कि शिकायतकर्ता का बेटा ही चुराकर ले गया था। जिसे उसने शाहतलाई में एक कबाड़ी को छह हजार रुपये में बेचा था। पुलिस ने कबाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। कबाड़ी ने यह बाइक करीब 20 हजार रुपये में आगे किसी दूसरे व्यक्ति को बेच दी थी। हालांकि, आरोपी बेटे की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई। क्योंकि आरोपी चोरी के किसी अन्य केस में पहले से ही गिरफ्तार है। बताया जा रहा है कि पिता ने बेटे को बेदखल कर रखा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।