17 सितंबर को ऊना में होगा जिला स्तरीय युवा उत्सव, अनुराग ठाकुर होंगे मुख्यतिथि : उपायुक्त

युवा उत्सव में 6 प्रतियोगिताओं का होगा आयोजन, डिग्री कॉलेज ऊना में होगा उत्सव । 
 | 
उपायुक्त राघव शर्मा

ऊना ।  जिला ऊना में 17 सितंबर को पहली बार जिला स्तरीय युवा उत्सव का आयोजन राजकीय महाविद्यालय ऊना में किया जाएगा, जिसमें केंद्रीय सूचना प्रसारण तथा युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर मुख्यतिथि होंगे। यह जानकारी उपायुक्त राघव शर्मा ने आज इस आयोजन से संबंधित तैयारियों की समीक्षा के लिए बुलाई गई एक बैठक में दी।  राघव शर्मा ने कहा कि उत्सव में चित्र कला प्रतियोगिता, कविता या कहानी प्रतियोगिता, फोटोग्राफी प्रतियोगिता, भाषण प्रतियोगिता, युवा सम्मेलन तथा जिला स्तरीय सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को आकर्षक नकद पुरस्कार भी प्रदान किए जाएंगे। डीसी ने कहा कि प्रतियोगिताओं में विद्यालयों, महाविद्यालयों, युवक मंडलों के युवा भाग लेंगे तथा आयुसीमा 15- 29 वर्ष के बीच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय युवा उत्सव में भाग लेने के लिए प्रतियोगी नेहरू युवा केंद्र के कार्यालय अथवा ईमेल nykuna@gmail.com पर आवेदन कर सकते हैं। जिला स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागी राज्य स्तरीय युवा उत्सव में भाग लेंगे।
डीसी ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन का उद्देश्य जिले के युवाओं को प्रतिभा के प्रदर्शन का उपयुक्त मंच प्रदान करना है।  बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. अमित कुमार शर्मा, एनवाईके के उपनिदेशक डॉ. लाल सिंह तथा अन्य अधिकारियों ने भाग लिया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।