डीसी ने राजकीय प्राईमरी स्कूल बढे़ड़ा राजपूतां का किया निरीक्षण

निरीक्षण के दौरान राघव शर्मा ने स्कूल के नव निर्मित दो स्मार्ट क्लास रूमों की व्यवस्थाओं को जांचा।
 | 
उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने शुक्रवार को राजकीय प्राईमरी स्कूल बढे़ड़ा राजपूतां का निरीक्षण किया। इस दौरान उपनिदेशक एलिमेंटरी ऊना देवेंद्र चंदेल भी उपस्थित रहे। निरीक्षण के दौरान राघव शर्मा ने स्कूल के नव निर्मित दो स्मार्ट क्लास रूमों की व्यवस्थाओं को जांचा। इससे पहले भी स्कूल में तीन स्मार्ट क्लास रूम के माध्यम से बच्चों को शिक्षा प्रदान की जा रही है।

ऊना। उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने शुक्रवार को राजकीय प्राईमरी स्कूल बढे़ड़ा राजपूतां का निरीक्षण किया। इस दौरान उपनिदेशक एलिमेंटरी ऊना देवेंद्र चंदेल भी उपस्थित रहे। निरीक्षण के दौरान राघव शर्मा ने स्कूल के नव निर्मित दो स्मार्ट क्लास रूमों की व्यवस्थाओं को जांचा। इससे पहले भी स्कूल में तीन स्मार्ट क्लास रूम के माध्यम से बच्चों को शिक्षा प्रदान की जा रही है।

वर्तमान में इस स्कूल में कुल 403 बच्चें शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त उपायुक्त ने स्कूल में बच्चों के लिए आवश्यक उपकरणों सहित अन्य संसाधनों तथा स्कूल की अन्य व्यवस्थाओं को भी जांचा। राघव शर्मा ने कहा कि स्मार्ट क्लास रूम के माध्यम से प्रदान की जाने वाली शिक्षा बच्चों के काफी फायदेमंद हैं। इससे बच्चों की पढ़ाई में काफी रूचि बनती है और छात्र पूर्ण मनोयोग से शिक्षा प्राप्त करते हैं।

प्राथमिक शिक्षा उपनिदेशक ने स्कूल में बच्चों की सुविधा के लिए अतिरिक्त शिक्षकों और बच्चों के मनोरंजन के लिए ओपन एयर जिम खोलने की मांग की। इस पर डीसी राघव शर्मा ने जल्द ही ओपन एयर जिम खोलने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर बीपीओ गगरेट-1 शाला देवी, जेई एसएसए विनय कुमार, सुशील कांग सहित समस्त स्कूल स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।