डीसी कार्यालय कर्मचारी महासंघ ऊना की कार्यकारिणी गठित, अशोक बने प्रधान

उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी महासंघ की कार्यकारिणी विनोद कुमार शर्मा चुनाव अधिकारी तथा तारा सिंह सहायक चुनाव अधिकारी की मौजूदगी में सर्वसम्मति से गठित की गई।
 | 
उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी महासंघ की कार्यकारिणी मंगलवार को बचत भवन सभागार में विनोद कुमार शर्मा चुनाव अधिकारी तथा तारा सिंह सहायक चुनाव अधिकारी की मौजूदगी में सर्वसम्मति से गठित की गई, जिसमें अशोक कुमार को महासंघ का प्रधान चुना गया जबकि महासचिव का पद लेख राज को मिला। 

ऊना। उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी महासंघ की कार्यकारिणी मंगलवार को बचत भवन सभागार में विनोद कुमार शर्मा चुनाव अधिकारी तथा तारा सिंह सहायक चुनाव अधिकारी की मौजूदगी में सर्वसम्मति से गठित की गई, जिसमें अशोक कुमार को महासंघ का प्रधान चुना गया जबकि महासचिव का पद लेख राज को मिला। 


नई कार्यकारिणी में अरूण कुमार वरिष्ठ उपप्रधान, मनीष राणा उपप्रधान, तृप्ता देवी उपप्रधान महिला वर्ग, संजीव कुमार उपप्रधान चतुर्थ श्रेणी, गगनदीप सिंह जसवाल संयुक्त सचिव, बलवीर सिंह व विशाल सुदल को कोषाध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपी गई। इसके अतिरिक्त ऊना उपमण्डल के संगठन सचिव यशविन्द्र सिंह, अम्ब के लाल हुसैन, बंगाणा के सतीश कुमार, हरोली के हरमीक तथा गगरेट उपमण्डल के गौरख नाथ संगठन सचिव चुने गये। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।