15 सितंबर तक जिला ऊना के सभी बड़े प्रोजेक्ट का कार्य करें पूरा : सत्ती

जिला ऊना में विभिन्न विकास परियोजनाओं पर सतपाल सिंह सत्ती ने अधिकारियों के साथ की चर्चा ।
 | 
छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती

ऊना ।  छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने जिला ऊना के सभी बड़ी विकास परियोजनाओं को 15 सितंबर तक पूरा करने के निर्देश दिए हैं। आज डीआरडीए सभागार में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में सत्ती ने एक-एक परियोजना के वस्तुस्थिति पर चर्चा की और इन परियोजनाओं को जल्द से जल्द पूरा करने को कहा। उन्होंने कहा कि कार्य पूर्ण होने के बाद मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर इन परियोजनाओं को जिला ऊना की जनता को समर्पित करेंगे। 

छठे राज्य वित्तायोग ने बताया कि मिनी सचिवालय ऊना, मदर एंड चाइल्ड अस्तपाल, आईटीआई ऊना तथा मैहतपुर, क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में टाइप-2 क्वार्टर, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड का कार्यालय, मिनी सचिवालय बंगाणा, ग्रामीण आजीविका केंद्र थाना कलां तथा सीएचसी थाना कलां का निर्माण कार्य 15 सितंबर तक पूरा कर लिया जाएगा। इसके अलावा बसदेहड़ा में बन रहे 30 बेड के अस्पताल (सीएचसी) तथा जलग्रां स्टेडियम में कुछ कार्य बाकी है, जो 30 सितंबर तक पूरा होगा। 
सतपाल सिंह सत्ती ने सभी विभागों को समय सीमा को ध्यान में रख कर तथा आपसी समन्वय स्थापित कर कार्य करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर उपायुक्त ऊना राघव शर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा कॉन्ट्रेक्टर उपस्थित रहे। 

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।