चिंतपूर्णी मेला : डीसी ने पुलिस अधिकारियों व सैक्टर मैजिस्ट्रेट को दिए समन्वय के साथ कार्य करने के निर्देश

चिंतपूर्णी श्रावण अष्टमी नवरात्र मेलों के संबंध में  उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने सैक्टर पुलिस अधिकारियों व सैक्टर मैजिस्ट्रेट के साथ चिंतपूर्णी में बैठक की।
 | 
उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने सैक्टर पुलिस अधिकारियों व सैक्टर मैजिस्ट्रेट के साथ चिंतपूर्णी में बैठक की।

ऊना ।  चिंतपूर्णी श्रावण अष्टमी नवरात्र मेलों के संबंध में आज उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने सैक्टर पुलिस अधिकारियों व सैक्टर मैजिस्ट्रेट के साथ चिंतपूर्णी में बैठक की। बैठक में उन्होंने पुलिस अधिकारियों व मैजिस्ट्रेट को बेहतर समन्वय स्थापित कर कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि नवरात्र मेला 29 जुलाई से आरंभ हुए हैं, जो 6 अगस्त तक चलेंगे। 

राघव शर्मा ने कहा कि नवरात्र मेले में सप्तमी व अष्टमी के अवसर पर चिंतपूर्णी मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ रहती है, इसलिए बेहतर भीड़ प्रबंधन के लिए सभी का समन्वय के साथ कार्य का निष्पादन करना अति आवश्यक है। उन्होंने सैक्टर मैजिस्ट्रेट को विशेष रूप से निर्देश दिए कि आने वाले दिनों में भीड़ बढ़ने की संभावना को देखते हुए लंगरों के इंतजाम भी जांच लें। जहां अव्यवस्था है तथा नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है, उनकी अनुमति रद्द करने का निर्णय लें। एसडीएम उन लंगरों की अनुमति को रद्द कर देंगे। 
जिलाधीश ऊना ने साफ-सफाई को लेकर भी बेहतर प्रबंध करने के निर्देश दिए। बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. अमित कुमार शर्मा, एसडीएम अंब डॉ. मदन कुमार, मंदिर अधिकारी बलवंत सिंह पटियाल तथा वित्त अधिकारी शम्मी राज भी उपस्थित रहे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।