बंगाणा में रोजगार मेले में 2400 पदों पर होगी भर्ती, 60 कंपनियां लेंगी भाग : उपायुक्त

उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने बताया कि 4 सितंबर 2022 को बंगाणा  (डुमखर) आईटीआई में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। रोजगार मेले में 60 से अधिक कम्पनियों द्वारा कुशल व अकुशल पात्र अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा तथा 2400 से अधिक पदों के लिए भर्ती की जाएगी।
 | 
DC Una

ऊना ।  उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 सितंबर 2022 को बंगाणा (डुमखर) आईटीआई में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस रोजगार मेले में ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज, कृषि, मत्स्य व पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे।

उपायुक्त ने बताया कि रोजगार मेले में 60 से अधिक कम्पनियों द्वारा कुशल व अकुशल पात्र अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा तथा 2400 से अधिक पदों के लिए भर्ती की जाएगी।  उन्होंने कहा कि रोजगार मेले में बद्दी, बाथू, बाथड़ी, मोहाली, नोएडा, चंडीगढ़, परवाणु, संगरूर, काला अंब, मुबारिकपुर, गगरेट, बिलासपुर, शिमला, हमीरपुर व सिरमौर की कंपनियां भाग लेंगी। 

डीसी ने कहा कि जिला के युवा इस मेले का अधिक से अधिक लाभ उठाएं तथा बंगाणा आईटीआई में प्रातः 9 बजे पहुंचना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि दसवीं, बाहरवीं, पोलिटेक्निक व आईटीआई पास युवा भी इस मेले में भाग ले सकते हैं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।