Sirmour Accident: शिलाबाग में पिकअप जीप दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, दो घायल

शिलाबाग के समीप पिकअप जीप करीब 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
 | 
accident

हिमाचल प्रदेश के सोलन-नेरीपुल मार्ग पर शिलाबाग के समीप एक पिकअप के खाई में गिरने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल सोलन ले जाया गया। हादसा रविवार को करीब एक बजे हुआ है। पिकअप जीप (एचपी 16-0228)  शिलाबाग के पास करीब 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी। 

यह भी पढ़ेंः-पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का गुर्गा किया गिरफ्तार, सुंदरनगर के एक होटल में ठहरा था


बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त वाहन में चार व्यक्ति सवार थे। भूपेंद्र ठाकुर (27) उर्फ (मीनू) पुत्र  तारा सिंह, आदर्श ठाकुर पुत्र मोहर सिंह ग्राम क्लयोपाब डाकघर कोटला बांगी तहसील राजगढ़ की मौके पर मौत हो गई। हादसे में सुरेश कुमार पुत्र रोशन लाल आयु 35 वर्ष, जितेंद्र ठाकुर पुत्र  तारा सिंह ग्राम क्लयोपाब आयु 29 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। 

यह भी पढ़ेंः-Aircraft Crash in Nepal: नेपाल में 72 सीटों वाला यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त, देखें वीडियो

हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए दो लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल सोलन ले जाया गया। बताया जा रहा है कि वाहन में घर का सामान सीमेंट और चादरें लदी हुईं थीं। डीएसपी अरुण मोदी ने बताया कि स्थानीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। एसडीएम यादविंद्रपाल ने बताया कि प्रशासन की तरफ से मृतकों के परिजनों को 20-20 हजार रुपये की फौरी राहत दी गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।