Himachal News : बाबाजी के भक्त ने दान की मंदिर ट्रस्ट को 10 लाख की बोलेरो पिक अप

बाबा बालक नाथ मंदिर  दियोटसिद्ध  में  यू.के में रहने बाले बाबा के भक्त जे.एस भट्टी ने मंदिर न्यास को 10 लाख 02 हजार की क़ीमत की बोलेरो पिक अप भेंट की। 
 | 
photo

हमीरपुर । उत्तरी भारत के प्रसिद्ध सिद्ध पीठ बाबा बालक नाथ मंदिर  दियोटसिद्ध  में देश - विदेश में रहने बाले बाबा के भक्त दिल खोल कर मंदिर के विकास और श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए दान कर रहे हैं। पिछले डेढ़ सप्ताह में बाबा के भक्त करोड़ों रूपये नगद के साथ साथ सोना, चांदी और विदेशी मुद्रा बाबा की गुफा में अर्पित कर चुके हैं।

        इसी क्रम में रविवार को यू.के में रहने बाले बाबा के भक्त जे.एस भट्टी ने मंदिर न्यास को 10 लाख 02 हजार की क़ीमत की बोलेरो पिक अप भेंट की।  बताते चलें कि बाबा के भक्त जे. एस भट्टी हर साल चैत्र मास के मेलों के दौरान बाबा की गुफा के अपने परिवार सहित दर्शनों को आते हैं और दिल खोल कर बाबा के दर पर अपनी श्रदा से लाखों रूपये का दान करते हैं।
       मंदिर प्रशासन और न्यास  ने बाबा के भक्त की इस सेवा के लिए आभार व्यक्त करते हुए बाबा बालक नाथ से उनकी हर मनोकामना पूरी करने की। वहीं मंदिर अधिकारी धर्म पाल नेगी ने जे .एस भट्टी को बाबाजी की फोटो और प्रशाद देकर सम्मानित किया। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।